B Praak के कॉन्सर्ट में जमकर हुई तोड़-फोड़, Video देख आप भी हो जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow12049720

B Praak के कॉन्सर्ट में जमकर हुई तोड़-फोड़, Video देख आप भी हो जाएंगे हैरान

B Praak: हाल ही में 'एनिमल' सिंगर बी प्राक का इटावा में कॉन्सर्ट था, जहां पर भारी संख्या में पहुंची भीड़ ने हंगामा किया और तोड़-फोड़ की, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में पुलिस भी नजर आ रही है. 

B Praak के कॉन्सर्ट में जमकर हुई तोड़-फोड़, Video देख आप भी हो जाएंगे हैरान

B Praak Concert B Praak Concert In Etawah: बॉलीवुड और पंजाब म्यूजिक इंडस्ट्री के जाने माने सिंगर बी प्राक (B Praak) के फैंस के लिए हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल, हाल ही में 'एनिमल' (Animal) सिंगर बी प्राक का इटावा में कॉन्सर्ट रखा गया था. इस दौरान वहां बड़ी संख्या में भीड़ पहुंची और अचानक हंगामा शुरू हो गया. साथ ही जमकर तोड़-फोड़ की भी गई. हालांकि, हंगामे को देखते हुए कॉन्सर्ट के बीच में ही रोक दिया गया. 

इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें टूटी-फूटी कुर्सियां देखने को मिल रही है. वहां आस-पास काफी पुलिस वाले भी नजर आ रहे हैं. सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, शनिवार को नेशनल अवॉर्ड विनर सिंगर बी प्राक का एक कॉन्सर्ट उत्तर प्रदेश के इटावा में आयोजित किया गया. इस दौरान उन्होंने काफी शानदार परफॉर्मेंस दी. इस कॉन्सर्ट में हजारों की संख्या में लोग पहुंचे थे. 

भारी संख्या में पहुंची थी भीड़ 

लोगों की बेतहाशा भीड़ को जिनको मैनेज कर पाना पुलिस के लिए बेकाबू हो गया था, जिसके बाद कॉन्सर्ट के बीच में ही रोक दिया गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिंगर के कॉन्सर्ट में 15,000 से ज्यादा लोग पहुंचे थे, जबकि कॉन्सर्ट वाली जगह में महज 5000 लोगों के ही शामिल होने की क्षमता. ऑफिशियल अनाउंसमेंट के मुताबिक, बी प्राक का कॉन्सर्ट शनिवार शाम 7 बजे से शुरू होना था, लेकिन शाम 5 बजे से ही कार्यक्रम स्थल पर बड़ी संख्या में लोग जमा होने लगे थे. 

जल्दी ही खत्म करना पड़ा शो

ऐसे में देखते ही देखते कॉन्सर्ट में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और शो को महज डेढ़ घंटे के अंदर ही समाप्त कर दिया गया. बी प्राक हमेशा ही किसी न किसी वजदह सुर्खियों में रहते हैं. उनके गानों को खूब पसंद किया जाता हैय बी प्राक अब तक कई बॉलीवुड और पंजाबी म्यूजिक एल्बम में काम कर चुके हैं. प्राक अपने बेहतरीन गानों के लिए जाने जाते हैं और लोग उनके गानों को सुनना बहुत पसंद करते हैं. वहीं, सिंगर के लाखों की संख्या में फॉलोअर्स हैं.

Trending news