Avengers Endgame के स्टार्स को मिलती है इतनी सैलरी, कमाई की लिस्ट में टॉप पर 'आयरनमैन'
Advertisement

Avengers Endgame के स्टार्स को मिलती है इतनी सैलरी, कमाई की लिस्ट में टॉप पर 'आयरनमैन'

सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक 54 साल के रॉबर्ट डाउनी जूनियर मार्वल स्टूडियो के पहले एवेंजर हैं जिनका फैनबेस बहुत बड़ा है. रॉबर्ट डाउनी जूनियर को Avengers Endgame फिल्म के लिए 1.2 बिलियन का पे चेक दिया गया है.

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : हॉलीवुड की धमाका फिल्म Avengers Endgame ने फिल्मों के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ला दी. एवेंजर्स सीरीज की फिनाले फिल्म एंडगेम दुनियाभर में तहलका मचाने में कामयाब हुई. फिल्म जहां बॉक्स ऑफिस पर करोंड़ो की कमाई करती जा रही हैं, वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के कलाकारों की सैलरी का खुलासा हो गया है. सबके फेवरेट रहे आयरनमैन यानि कि रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने इस लिस्ट में भी टॉप किया है. 2008 में आई फिल्म 'आयरनमैन' से मार्वल स्टूडियो का क्रेजी सफर शुरू हुआ था जो एंडगेम के साथ एक बेहतरीन अंत तक पहुंचा. 

सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक 54 साल के रॉबर्ट डाउनी जूनियर मार्वल स्टूडियो के पहले एवेंजर हैं जिनका फैनबेस बहुत बड़ा है. रॉबर्ट डाउनी जूनियर को Avengers Endgame फिल्म के लिए 1.2 बिलियन का पे चेक दिया गया है. इतना ही नहीं 2017 में आई फिल्म स्पाइडरमैन होमकमिंग के लिए रॉबर्ट को तीन दिन की शूटिंग के लिए पर डे 5 मिलियन डॉलर की फीस दी गई थी. 

Avengers Endgame देखने के बाद फैन का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, ले जाना पड़ा हॉस्पिटल

रॉबर्ट के अलावा फेलो एवेंजर्स स्टार्स क्रिश एवंस, क्रिस हेम्सवर्थ और स्कारलेट जॉनसन को भी भारीभरकम फीस अदा की गई है. 

'Avengers: Endgame' ने भारत में तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड, 3 दिन में बटोर लिए इतने करोड़

बता दें कि 'एवेंजर्स एंडगेम' (Avengers: Endgame) ने रिलीज के छठवें दिन 29-30 करोड़ की कमाई की है. बुधवार के दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई का ये एक नया रिकॉर्ड बना है. भारत में 1 मई को मजदूर दिवस यानि की लेबर डे की ज्यादातर ऑफिसेज में छुट्टी थी और इसका फायदा एवेंजर्स (Avengers: Endgame) की कमाई में देखने को मिला. फिल्म ने 6 दिन में करीब 245 करोड़ की कमाई कर ली है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news