Valentine's Day: आथिया शेट्टी ने केएल राहुल के साथ लिया जंगल सफारी का मजा, नयनतारा-विश्नेश के प्यार के 10 साल पूरे
Advertisement

Valentine's Day: आथिया शेट्टी ने केएल राहुल के साथ लिया जंगल सफारी का मजा, नयनतारा-विश्नेश के प्यार के 10 साल पूरे

Valentine's Day 2024: बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी ने अपने क्रिकेटर पति केएल राहुल के साथ जंगल सफारी का मजा लेते हुए वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया. वहीं, दूसरी तरफ एक्ट्रेस नयनतारा ने अपने डायरेक्टर पति विग्नेश शिवन के साथ अपने प्यार के 10 साल सेलिब्रेट किए. नयनतारा और विग्नेश शिवन ने एक-दूसरे के लिए प्यार भरा संदेश भी लिखा.

आथिया शेट्टी-केएल राहुल और नयनतारा-विग्नेश शिवन का वैलेंटाइन सेलिब्रेशन

Valentine's Day 2024: बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने अपने क्रिकेटर पति केएल राहुल (KL Rahu;) के साथ वैलेंनटाइन डे खास अंदाज में मनाया. केएल राहुल ने आथिया शेट्टी के साथ जंगल सफारी का मजा लेते हुए एक वीडियो शेयर किया और इसे कैप्शन दिया, 'मेरे वैलेंटाइन के साथ हैप्पी प्लेस.' कपल ने पिछले साल जनवरी में शादी की थी. वहीं, एक्ट्रेस नयनतारा और डायरेक्टर विग्नेश शिवन ने भी अपने प्यार के 10 साल पूरा होने का जश्न मनाया.

केएल राहुल के इस पोस्ट पर आथिया शेट्टी ने कमेंट बॉक्स में दिल का इमोजी बनाया है. केएल राहुल द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आथिया और राहुल प्राइवेट प्लेन में आते हैं. इसके बाद जंगल सफारी में कपल को मगरमच्छ, जिराफ, गैंडे, हिरन, चीता, शेर, हाथी और दूसरे जंगली जानवरों को देखते हुए देखा जा सकता है.

केएल राहुल ने शेयर किया वीडियो
वीडियो में आप देख सकते हैं कि आथिया और राहुल कभी गाड़ी में तो कभी पैदल जंगल में एन्ज्वॉय कर रहे हैं. दोनों ने कैजुअल कपड़े पहने हैं. जॉगर्स और टीशर्ट में कपल काफी क्यूट लग रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KL Rahul (@klrahul)

नयनतारा और विग्नेश ने सेलिब्रेट किए प्यार के 10 साल
वहीं, एक्ट्रेस नयनतारा और विग्नेश शिवन ने अपने प्यार के 10 सालों को सेलिब्रेट किया. नयनतारा और विग्नेश शिवन तमिल फिल्म इंडस्ट्री के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं. 14 फरवरी को निर्देशक ने नयनतारा के साथ मनमोहक तस्वीरें पोस्ट कीं और साथ में 10 साल पूरे होने का जश्न मनाया. उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए एक इमोशनल कैप्शन भी लिखा. 

विग्नेश ने लिखा इमोशनल नोट
विग्नेश शिवन ने नयनतारा के साथ रोमांटिक तस्वीर भी शेयर की और दोनों बेटों के साथ एक फैमिली फोटो भी शेयर किए. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए विग्नेश शिवन ने कैप्शन लिखा, ''10 साल. प्यार में यकीन रखने वाले आप सभी को हैप्पी वैलेंटाइन्स डे. मेरे थंगम के साथ एक दशक! आपके मेरे उइर होने से लेकर मेरे आपके उलागम होने तक और अब उयिर और उलागम के आप और मैं बनने तक! सौभाग्य है कि हम अपने बुढ़ापे और आने वाले अगले जन्मों के लिए इतने सारे क्षणों को संजोने के लिए एक लंबा सफर तय कर चुके हैं. मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं.

नयनतारा ने लिखा प्यार भरा नोट
नयनतारा ने भी अपने पति विग्नेश शिवेन के साथ रोमांटिक तस्वीरें और फैमिली फोटोज शेयर कीं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नयनतारा ने अपने पति के लिए प्यार भरा नोट लिखा. नयनतारा ने लिखा, ''आई लव यू, उससे भी ज्यादा जितना तुम जानते भी नहीं. उससे भी ज्यादा, जितना मैं कह नहीं सकती. लेकिन मुझे उम्मीद है कि ये तुम्हें हर दिन दिखता होगा. हैप्पी वैलेंटाइन्स डे.''

 

2022 में हुई थी नयनतारा और विग्नेश की शादी
बता दें कि नयनतारा की विग्नेश से पहली मुलाकात 2015 की तमिल फिल्म 'नानुम राउडी धान' के सेट पर हुई थी. यहीं से दोनों के प्यार की भी शुरुआत हुई. 2017 में विग्नेश और नयनतारा ने सिंगापुर में एक अवॉर्ड शो में अपनी पहली आधिकारिक उपस्थिति दर्ज की थी. वे एक साथ बैठे थे. इसी अवार्ड शो में दोनों ने सारी दुनिया के सामने एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को स्वीकार किया था. नयनतारा और विग्नेश शिवन ने साल 2022 में शादी की थी. अभी उनके दो जुड़वां बेटे उइर और उलगाम हैं.

Trending news