शादी के 1 साल बाद Athiya-KL Rahul ने शेयर किया वेडिंग का अनसीन Video, बोले- तुम्हें ढूंढना घर आने जैसा
Advertisement

शादी के 1 साल बाद Athiya-KL Rahul ने शेयर किया वेडिंग का अनसीन Video, बोले- तुम्हें ढूंढना घर आने जैसा

Athiya Shetty KL Rahul First Wedding Anniversary: आज का दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल के लिए बेहद खास है, जिसके लिए उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बेहद ही खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जो दोनों की शादी का है. 

आज है Athiya Shetty-KL Rahul के लिए खास दिन, कपल ने शेयर किया शादी का खूबसूरत VIDEO

Athiya Shetty KL Rahul First Wedding Anniversary: बॉलीवुड सुपरस्टार सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने पिछले साल 23 जनवरी, 2023 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) से शादी की थी. आज दोनों की पहली वेडिंग एनिवर्सरी है, जिसको दोनों काफी खास अंदाज में मना रहे हैं. 

हाल ही में दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद प्यारा और रोमांटिक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी मुलाकात से लेकर शादी तक सभी छोटी-छोटी क्लिप में दिखाया गया है. वीडियो में दोनों की हल्दी सेरेमनी और शादी वाले दिन की खुशियों और मस्तियां करते देखा जा सकता है. वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और दोनों का शादी की पहली सालगिरह की बधाई दे रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KL Rahul (@klrahul)

अथिया-राहुल मना रहे पहली वेडिंग एनिवर्सरी

इस वीडियो को शेयर करते हुए दोनों ने कैप्शन में लिखा, 'तुम्हें ढूंढना घर आने जैसा था'. दोनों की शादी एक इंटिमेट हाउस वेडिंग थी, जो खंडाला स्थित फार्म हाउस में हुई थी. दोनों की शादी में उनके करीबी दोस्त, क्रिकेटर्स और परिवार वाले शामिल हुए थे. दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ फोटो शेयर किया करते थे, लेकिन शादी तक दोनों ने अपने रिश्तों को ऑफिशियल नहीं किया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

कहां हुई थी दोनों की मुलाकात 

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अथिया शेट्टी और केएल राहुल पहली बार अपने एक कॉमेन फ्रेंड के जिए साल 2019 में मिले थे. दोनों के बीच कुछ बातचीत हुई और दोनों दोस्त बन गए, जिसके बाद दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई. हालांकि, काफी लंबे समय तक दोनों ने अपने इस रिश्ते को प्राइवेट रखा, लेकिन दोनों के रिलेशनशिप की खबरें फैलने लगी थीं. इसके बाद साल 2021 में केएल राहुल टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड दौर पर गए थे, जहां अथिया उनके साथ थीं. 

Trending news