टॉप एक्ट्रेस के घर बीवी संग डिनर पर पहुंचे Ashneer Grover, फैंस बोले- ‘हमें चिढ़ा रहे हो, ये क्या दोगलापन है’
Advertisement

टॉप एक्ट्रेस के घर बीवी संग डिनर पर पहुंचे Ashneer Grover, फैंस बोले- ‘हमें चिढ़ा रहे हो, ये क्या दोगलापन है’

Ashneer Grover News: शार्क टैंक इंडिया सीजन 1 के पॉपुलर जज अशनीर ग्रोवर भले ही दूसरे सीजन का हिस्सा नहीं हैं लेकिन खबरों में वो बराबर बने हुए हैं. अब वो पत्नी संग जा पहुंचे बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस के घर डिनर पर और फिर से सोशल मीडिया पर लाइमालाइट बंटोर ली.

 

फोटो - सोशल मीडिया

Ashneer Grover Shark Tank India: पॉपुलर बिजनेस रियलिटी शो शार्क टैंक इंडिया सीजन 1 से फेमस हुए जज अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) फिलहाल सीजन 2 का हिस्सा नहीं है. जिसे लेकर भी वो महीने भर छाए रहे. वहीं भले ही वो शो में नजर ना आ रहे हों लेकिन लाइमलाइट में बने रहने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देते. हाल ही में वो श्रद्धा कपूर के साथ तस्वीर शेयर कर चर्चा में आ गए हैं. दरअसल, अशनीर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की हैं जिनमें वो बॉलीवुड के टॉप एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ नजर आ रहे हैं.

पत्नी संग पहुंचे श्रद्धा के घर पर 
दरअसल, हाल ही में श्रद्धा कपूर ने अशनीर ग्रोवर और उनकी पत्नी को डिनर पर इनवाइट किया लिहाजा अशनीर भी मौके पर चौका मार गए वो बीवी के साथ श्रद्धा के घर पहुंचे और डिनर के बाद कुछ तस्वीरें भी ले लीं. जिन्हें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वहीं इस पोस्ट पर अब फैंस भी मजेदार कमेंट कर रहे हैं. 

एक यूजर ने लिखा- ‘अशनीर जल्द ही फिल्मों में एक्टिंग करेंगे जिसका नाम होगा दोगलापन’. इसके अलावा एक और यूजर ने लिखा- ‘ये अशनीर ग्रोवर की बायोपिक श्रद्धा कपूर करने वाली है क्या.’ एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘ये सब दोगलापन हैं.’

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Allahbadia (@ranveerallahbadia)

दरअसल, अशनीर ग्रोवर जब शार्क टैंक इंडिया में पहुंचे तो उन्हें कई बार ‘क्या दोगलापन है’ कहते हुए सुना गया.  जो उनका तकियाकलाम ही बन गया. वहीं हाल ही में शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 का हिस्सा ना बनने पर अशनीर से सवाल किया गया. तब उन्होंने कहा था कि वो आगे बढ़ने में विश्वास रखते हैं पीछे जाने में नहीं. उन्हें पहले सीजन से खूब फेम लिया लेकिन अब वो कुछ नया करना चाहते हैं. यही वजह है कि वो दूसरे सीजन में नहीं आए.    

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.
 

Trending news