आसान नहीं शादीशुदा शख्स से शादी करना..सालों बाद Aruna Irani का छलका दर्द, बोलीं- पति का अफेयर हो तो...
Advertisement

आसान नहीं शादीशुदा शख्स से शादी करना..सालों बाद Aruna Irani का छलका दर्द, बोलीं- पति का अफेयर हो तो...

Aruna Irani Latest Interview: शादी के सालों अरुणा ईरानी ने पतियों के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर खुलकर बात की. उनके मुताबिक इसके लिए हमेशा दूसरी महिला को ही जिम्मेदार ठहराया जाता है. जबकि दोषी पति होता है.

 

अरुणा ईरानी (फोटो - सोशल मीडिया)

Aruna Irani: अरुणा ईरानी अपने दौर की सुपरहिट एक्ट्रेस रही हैं. जिन्होंने ढेरों शानदार फिल्मों में काम किया. बेहतरीन डांस नंबर किए और नेगेटिव किरदारों को भी बखूबी निभाया. आज भी वो स्क्रीन पर आती हैं तो जोश सा आ जाता है. हाल ही में अरुणा ईरानी ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी पर खुलकर बात की और वो बातें बताई जो सालों तक उनके दिल में थीं. 1990 में अरुणा ईरानी ने कुकु कोहली से शादी की थीं जबकि वो पहले से ही शादीशुदा थे. 

जिंदगी के संघर्षों पर खुलकर बात की
अरुणा ईरानी ने असल जिंदगी में खूब उतार चढ़ाव देखे. निजी जिंदगी से लेकर करियर तक काफी कुछ हुआ जिसका दर्द उनके दिल में आज भी है. 1990 में जब उन्होंने कुकु कोहली से शादी की तो वो नहीं जानती थीं कि वो पहले से शादीशुदा हैं और उनके बच्चे भी. ये बात एक इंटरव्यू में खुद अरुणा ने बताई थी. अब अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि शादीशुदा मर्दे से अफेयर के बाद हमेशा उस महिला को ही दोषी ठहराया जाता है जबकि पत्नी से वफादारी का वादा पति ने किया था ना कि उस महिला ने. ऐसे मे सवाल पति से पूछे जाने चाहिए. पत्नी को खुश करने की जिम्मेदारी पति की होती है. 

मैंने घर तोड़ने के इरादे से नहीं किया अफेयर
उन्होंने ये भी कहा कि उनका इरादा किसी का घर तोड़ने का नहीं था. लेकिन शादी में प्यार खत्म तो शादी खत्म हो जाती है. वैल्यू प्यार की है शादी की नहीं. उन्होंने आगे कहा कि शादीशुदा इंसान से ब्याह करना आसान नहीं होता. आगे की चीजें काफी बदल जाती हैं. उन्होंने मां बनना इसीलिए स्वीकार नहीं किया क्योंकि वो जानती थीं कि उनके बच्चों के लिए उनके पिता हर समय मौजूद नहीं रह सकेंगे. 

महमूद संग भी जुड़ा था नाम
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महमूद के साथ भी अरुणा ईरानी का नाम खूब जुड़ा था. जबकि इन बातों में सच्चाई नहीं थी. लोगों को लगने लगा था कि दोनों ने शादी कर ली है लिहाजा वो काम नहीं करेंगी. इसलिए लोगों ने उनसे संपर्क करना बंद कर दिया और उन्हें काम मिलना भी बंद हो गया. नतीजा ये रहा कि धीरे धीरे उनका करियर पूरी तरह बर्बाद हो गया. सालों बाद उन्हें बड़ा ब्रेक मिला फिल्म बेटा से जिसने अरुणा ईरानी की किस्मत बदल दी. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news