Armaan Malik की दूसरी बीवी ने ‘सौतन’ के जुड़वा बच्चों के साथ किया ऐसा काम, दंग रह गए लोग! यूट्यूबर ने शेयर किया वीडियो
Advertisement

Armaan Malik की दूसरी बीवी ने ‘सौतन’ के जुड़वा बच्चों के साथ किया ऐसा काम, दंग रह गए लोग! यूट्यूबर ने शेयर किया वीडियो

Armaan Malik Youtuber, की दोनों बीवियों ने हाल ही में अपने बच्चों को जन्म दिया है. अब, यूट्यूबर ने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मालिक (Kritika Malik) अपनी 'सौतन' पायल मालिक (Payal Malik) के जुड़वा बच्चों के साथ कुछ ऐसा कर रही हैं कि लोग दंग रह गए...

Armaan Malik की दूसरी बीवी ने ‘सौतन’ के जुड़वा बच्चों के साथ किया ऐसा काम, दंग रह गए लोग! यूट्यूबर ने शेयर किया वीडियो

Kritika Malik Breastfeeding Payal Malik Son Video: हिंदी फिल्मों के साथ-साथ अब लोग ओटीटी और यूट्यूब का कंटेंट भी कन्ज्यूम करने लगे हैं. यूट्यूबर्स की आज अपनी अललग, जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और लोग इनके वीडियोज और व्लॉग्स को बहुत पसंद भी करते हैं. फेमस भारतीय यूट्यूबर्स में एक नाम अरमान मालिक (Armaan Malik) का भी है जो पिछले कुछ महीनों से बहुत सुर्खियों में रहे हैं. अरमान मालिक का 'टिकट टू फेम' उनकी दो शादियां हैं और हैरानी वाली बात यह थी कि उनकी दोनों बीवियां लगभग एक ही टाइम पर प्रेग्नेंट हो गई थीं. हाल ही में, इन दोनों महिलाओं ने अपने-अपने बच्चों को करीब 20 दिन के अंतर पर जन्म दिया है. अब, अरमान मालिक ने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी दूसरी बीवी (Armaan Malik Second Wife) कृतिका मालिक (Kritika Malik), अपने बेटे को छोड़ अपनी 'सौतन' पायल मालिक (Payal Malik) के बेटे के साथ कुछ ऐसा कर रही हैं कि लोगों के होश उड़ गए हैं!

Armaan की दूसरी बीवी ने ‘सौतन’ के बच्चों के साथ किया ऐसा काम... 

आइए आपको बताते हैं कि अरमान मालिक की दूसरी बीवी कृतिका मालिक ने पायल मालिक के बच्चों के साथ ऐसा क्या किया है कि लोगों के होश उड़ गए हैं! आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अरमान मालिक ने हाल ही में अपना नया व्लॉग शेयर किया है जिसमें उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मालिक अपने एक महीने के बेटे को छोड़ अपनी 'सौतन', यानी अरमान की पहली बीवी पायल मालिक के बेटे को ब्रेस्टफीड करा रही हैं. इस वीडियो ने सभी को हैरान कर दिया है. कृतिका मालिक ने डॉक्टर के कहने पायल मालिक के बेटे को ब्रेस्टफीड करवाया है क्योंकि पायल को खासी हो रही है और वो खुद ऐसा नहीं कर सकती हैं. 

Payal Malik-Armaan Malik ने जुड़वा बच्चों का रखा ये नाम 

अरमान मालिक ने जब से यह अनाउंस किया है कि उनकी पहली पत्नी पायल मालिक के जुड़वा बच्चे हुए हैं, फैंस यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि कपल ने बच्चों का नाम क्या रखा है. जिस व्लॉग में अरमान मालिक ने कृतिका मालिक का ब्रेस्टफीडिंग वीडियो (Kritika Malik Breastfeeding Video) शेयर किया है, उसी व्लॉग में कृतिका मालिक ने बताया है कि पायल और अरमान के बेटे का नाम अयान मालिक (Ayan Malik) है और बेटी का नाम तूबा मलिक (Tuba Malik) रखा है. 

वीडियो में यह भी बताया गया है कि क्योंकि तूबा प्रीमेच्योर (premature) है, उसे NICU में रखा गया और पूरा मालिक परिवार उसके घर आने का इंतजार कर रहा है. 

Trending news