Arijit Singh ने तोड़ा ये रिकॉर्ड, इंटरनेशनल सिंगर Taylor Swift समेत कई को दी मात!
Advertisement
trendingNow12080698

Arijit Singh ने तोड़ा ये रिकॉर्ड, इंटरनेशनल सिंगर Taylor Swift समेत कई को दी मात!

Arijit Singh Songs: लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरिजीत सिंह पहले ऐसे इंडियन आर्टिस्ट बन गए हैं, जिनके स्पॉटिफाई म्यूजिक एप पर 100 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. अरिजीत सिंह के इस रिकॉर्ड ने टेलर स्विफ्ट जैसी इंटरनेशनल स्टार को भी पछाड़ दिया है.

अरिजीत सिंह

Arijit Singh in News: अरिजीत सिंह अपनी आवाज से किसी भी गाने में जान फूंक देते हैं और फैंस के दिलों-दिमाग पर छा जाते हैं. सुरीली आवाज के धनी अरिजीत सिंह (Arijit Singh) के गानों की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोलती है. लेकिन क्या आप जानते हैं अरिजीत सिंह के फैंस की इसी दीवानगी ने सिंगर को पहला ऐसा इंडियन आर्टिस्ट बना दिया है, जिसके ऑनलाइन म्यूजिक ऐप स्पॉटिफाई  पर 100 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. इसी के साथ फैंस के बीच वर्ल्ड फेमस आर्टिस्ट्स की लिस्ट में अरिजीत सिंह का नाम भी जुड़ गया है. 

अरिजीत सिंह के म्यूजिक एप पर 100 मिलियन फॉलोअर्स!

सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh Songs) ने बतौर सिंगर ऑनलाइन म्यूजिक एप स्पॉटिफाई पर 100 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया है. इस रिकॉर्ड को ब्रेक करने के बाद अरिजीत सिंह कई फेमस इंटरनेशनल सिंगर्स से भी आगे हो गए हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इस म्यूजिक एप की लेटेस्ट ग्लोबल रैंकिंग फॉलोअर्स के बेस पर गई है. कहा जा रहा है कि यह कारनामा करने वाले अरिजीत सिंह पहले इंडियन सिंगर हैं. खबरों के मुताबिक, 100 मिलियन फॉलोअर्स के साथ अरिजीत सिंह ने टेलर स्विफ्ट, एरिना ग्रांड, बिली एलिस और ड्रेक जैसे कई इंटरनेशनल स्टार्स को पछाड़ दिया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arijit Singh (@arijitsingh)

अरिजीत सिंह के पॉपुलर सॉन्गस

अरिजीत सिंह (Arijit Singh New Song) अब तक कई रोमांटिक फिल्मों में हीरो की आवाज बन चुके हैं और अपनी जादुई आवाज से फैंस के दिलों-दिमाग पर जादू चलाया है. अरिजीत सिंह के पॉपुलर गाने है- केसरिया ब्रह्मास्त्र, शायद लव आजकल 2, अगर तुम साथ हो- तमाशा, तुझे कितना चाहने लगे- कबीर सिंह, चलेया- जवान, तुम ही हो- आशिकी 2, खैरियत- छिछोरे.  

Trending news