Arbaaz और गर्लफ्रेंड Giorgia की उम्र पर अक्सर होता है बवाल, 22 साल के अंतर पर पहली बार अरबाज ने कहा- 'ये अफेयर...'
Advertisement

Arbaaz और गर्लफ्रेंड Giorgia की उम्र पर अक्सर होता है बवाल, 22 साल के अंतर पर पहली बार अरबाज ने कहा- 'ये अफेयर...'

Arbaaz Khan: पिछले कई सालों से अरबाज खान (Arbaaz Khan) का नाम जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) के साथ जोड़ा जा रहा है. दोनों के बीच उम्र का काफी बड़ा फासला है जिसे लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर अरबाज को ट्रोल भी किया जाता है. वहीं, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अरबाज खान ने गर्लफ्रेंड जियोर्जिया के बारे में बात की. 

 

arbaz

Arbaaz Khan Girlfriend: एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज खान (Arbaaz Khan) हाल ही में डायरेक्टर सुधीर मिश्रा की नई सीरीज 'तनाव' में नजर आए. सोनी लिव (SonyLIV) की इस नई सीरीज में लोग अरबाज के काम को काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं, इस सीरीज के प्रमोशन के दौरान अरबाज ने अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया (Giorgia Andriani) एंड्रियानी के बारे में भी बात की. आपको बता दें कि मॉडल जॉर्जिया और अरबाज खान पिछले कुछ सालों से रिलेशनशिप में हैं. जहां अरबाज खान 55 साल के हैं तो वहीं, जॉर्जिया 33 साल की हैं. दोनों की उम्र में लगभग 22 साल का अंतर है. 

अरबाज ने की गर्लफ्रेंड की बात

आपको बता दें कि अरबाज खान ने दिसंबर 1998 में मलाइका अरोड़ा से शादी की थी. हालांकि, शादी के 18 साल बाद साल 2017 में दोनों ने तलाक ले लिया. वहीं, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अरबाज खान ने अपने और जॉर्जिया की उम्र में 2 दशक से ज्यादा के अंतर के बारे में बात करते हुए कहा- 'हमारे बीच उम्र का बहुत बड़ा अंतर है, लेकिन हममें से किसी ने भी इसे महसूस नहीं किया. मैं उससे कभी-कभी पूछता हूं. ये एक शॉर्ट अफेयर हो सकता था. लेकिन जब आप एक रिश्ते में आते हैं तो आप बहुत आगे के बारे में नहीं सोचते हैं. फिर ऐसे और भी सवाल हैं जिनका जवाब देने की जरूरत है. मुझे लगता है कि हम अपनी लाइफ के उस फेज में हैं जो इसे आगे ले जाना पसंद करते हैं. इस बारे में अभी मेरे लिए बात करना जल्दबाजी होगी'.

 

जॉर्जिया को लेकर कही ये बात

 

उसी इंटरव्यू में, अरबाज ने जियोर्जिया के बारे में बात करते हुए कहा- 'वो एक प्यारी लड़की हैं और हम बहुत अच्छे दोस्त हैं. उसके पास बहुत एक्साइटमेंट और एनर्जी है. मैं कभी-कभी उससे एनर्जी खींचता हूं. लोग एक-दूसरे की एनर्जी का पोषण करते हैं, लेकिन ये इस बात पर निर्भर करता है कि आपकी लाइफ में कौन और किस वक्त आता है.' इसके अलावा बात करें अरबाज खान के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही वो अपनी अगली प्रोडक्शन फिल्म 'पटना शुक्ला' पर काम करेंगे जिसमें रवीना टंडन के साथ सतीश कौशिक, मानव विज, चंदन रॉय सान्याल, जतिन गोस्वामी और अनुष्का कौशिक जैसे स्टार्स नजर आएंगे. ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news