Anya Singh: आर्यन खान की वेब सीरीज में हुई यशराज फिल्म्स की एक्ट्रेस की एंट्री, ढूंढ रही अपने लिए पहली हिट
Advertisement

Anya Singh: आर्यन खान की वेब सीरीज में हुई यशराज फिल्म्स की एक्ट्रेस की एंट्री, ढूंढ रही अपने लिए पहली हिट

Aryan Khan Web Series: बॉलीवुड में कई बार सफलता के रास्ते लंबे हो जाते हैं. यशराज फिल्म्स से छह साल पहले लॉन्च होने के बावजूद एक्ट्रेस अन्या सिंह अपने पैर जमाने की कोशिशों में लगी हैं. हालांकि उन्हें ओटीटी पर जरूर पहचान मिली है. जल्द ही वह आर्यन खान की वेब सीरीज में नजर आएंगी...

 

Anya Singh: आर्यन खान की वेब सीरीज में हुई यशराज फिल्म्स की एक्ट्रेस की एंट्री, ढूंढ रही अपने लिए पहली हिट

Actress Anya Singh: पिछले दिनों तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) स्टारर वेब सीरीज जी करदा में अहम भूमिका निभाने वील खूबसूरत एक्ट्रेस अन्या सिंह (Anya Singh) अब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की वेब सीरीज स्टारडम (Stardom) में नजर आएंगी. अन्या को बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टूडियो कहे जाने वाले यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) ने फिल्म कैदी बैंड ने लॉन्च किया था. निर्देशक हबीब फैजल (Habib Faisal) की की 2017 में आई फिल्म में आदर जैन भी लॉन्च हुए थे. लेकिन फिल्म सुपरफ्लॉप रही. 2021 में सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल स्टारर वेले में भी अन्या हीरोइन थीं. परंतु वह फिल्म भी नहीं चली. बॉलीवुड में करीब छह साल होने आए, मगर अन्या को अपनी पहली कामयाबी की तलाश है.

शूटिंग हुई शुरू
जी5 की वेब सीरीज नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड (Never Kiss Your Best Friend) के दो सीजन के साथ ओटीटी फिल्म कौन बनेगी शिखरवटी (Shikharvati) में आ चुकीं अन्या को जी करदा ने कुछ पहचान जरूर दी. ऐसे में अब आर्यन खान की डेब्यू सीरीज के साथ उन्हें उम्मीद है कि उन्हें पहली सफलता भी मिलेगी. स्टारडम की शूटिंग शुरू हो चुकी है और टीम ने मुंबई (Mumbai) के विभिन्न स्थानों पर 24 दिनों की शूटिंग पूरी कर ली है. वैस तो स्टारडम की कहानी (Stardom Story) को छुपा कर रखा गया है लेकिन बताया जा रहा है कि अन्या सिंह सीरीज में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी. स्टारडम मुंबई में बाहर से आकर बॉलीवुड में स्ट्रगल करने वाले युवाओं की कहानी है.

अब नई शुरुआत
हाल के वर्षों में अन्या सिंह ने ओटीटी पर अपनी पहचान बनाई है. खास तौर पर नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड में उनका काम पसंद किया गया है. 2017 में यशराज से लॉन्च होने के बाद अन्या उन्हीं के साथ अनुबंध में थीं. यशराज टैलेंट ही उनका काम देखता था. परंतु इस दौरान उन्हें कोई खास सफलता नहीं मिली. इस साल फरवरी यशराज और उनका अनुबंध सहमति से समाप्त हो गया. अब वह अपने स्तर पर इंडस्ट्री में काम देख रही हैं. ऐसे में शाहरुख खान की कंपनी द्वारा प्रोड्यूस की जा रही आर्यन खान की डेब्यू सीरीज में उन्हें अहम रोल मिला, उनके करियर का टर्निंग पॉइंट साबित हो सकता है.

 

Trending news