अनुष्का शर्मा के बेटे अकाय के इंस्टाग्राम पर बने ढेरों फेक अकाउंट, किसी ने लगाई रामलला की तस्वीर तो किसी ने कुछ
Advertisement
trendingNow12121265

अनुष्का शर्मा के बेटे अकाय के इंस्टाग्राम पर बने ढेरों फेक अकाउंट, किसी ने लगाई रामलला की तस्वीर तो किसी ने कुछ

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के घर दूसरी बार किलकारियां गूंज उठी हैं. पिछले नौ महीनों से अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी को लेकर तरह तरह की खबरें आ रही थी. ऐसे में 20 फरवरी 2024 को खुद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने गुडन्यूज सुनाई. उन्होंने बताया कि वह दूसरी बार मां बन गई हैं.

अनुष्का शर्मा बेटा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के घर दूसरी बार किलकारियां गूंज उठी हैं. पिछले नौ महीनों से अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी को लेकर तरह तरह की खबरें आ रही थी. ऐसे में 20 फरवरी 2024 को खुद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने गुडन्यूज सुनाई. उन्होंने बताया कि वह दूसरी बार मां बन गई हैं. उनके घर बेटे का जन्म हुआ है. अब अनुष्का को ये खुशखबरी सुनाए जरा देर नहीं हुई कि इंस्टाग्राम पर उनके बेटे के नाम से ढेरों फेक अकाउंट बन गए. चलिए बताते हैं आखिर ऐसा क्या हुआ है.

अनुष्का शर्मा ने मंगलवार को गुडन्यूज सुनाई. उन्होंने बताया कि उनके घर बेटे का जन्म 15 फरवरी 2024 को हुआ है. उन्होंने वामिका के छोटे भाई का नाम अकाय रखा है. बेटे के जन्म के पांच दिन बाद कपल ने ये गुडन्यूज सुनाई. अब जैसे ही ये खबर उनके फैंस के बीच आई तो आग की तरह वायरल होनी ही थी.

Anushka Sharma-Virat Kohli Son

fallback
देखते ही देखते इंस्टाग्राम पर अनुष्का के बेटे अकाय के नाम से ढेरों इंस्टाग्राम पर फेक अकाउंट बन गए हैं. जहां आप देखेंगे कि लोगों ने यूजर आईडी 'अकाय कोहली' के नाम से बनाई है. कुछ ने अनुष्का की फोटो को प्रोफाइल फोटो बनाई है तो कुछ ने रामलला की फोटो को डीपी बनाया है.

कब दिखाएंगे बेटे का चेहरा
सोशल मीडिया पर तो फैंस इस बात के लिए भी बेकरार हैं कि आखिर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली कब बेटे का चेहरा दिखाएंगे. बता दें अभी तक कपल ने बेटी वामिका का चेहरा भी नहीं दिखाया है. वह प्राइवेसी के चलते बच्चों और पर्सनल लाइफ को दूर रखना चाहते हैं.

क्या लंदन में हुई है डिलीवरी
Anushka Sharma and Virat Kohli : अभी तक तो अनुष्का शर्मा की डिलीवरी को लेकर भी सवाल जस के तस बने हुए हैं. कुछ दिन पहले इंडस्ट्रलिस्ट हर्ष गोयनका ने दावा किया था कि विराट कोहली और अनुष्का दो चार दिन में पैरेंट्स बनने वाले हैं. उनका ये दावा तो ठीक निकला. इसी पोस्ट में उद्योगपति ने दूसरा दावा ये भी किया था कि अनुष्का का दूसरा बच्चा लंदन में जन्म लेगा. हालांकि अभी तक एक्ट्रेस की डिलीवरी की जानकारी सामने नहीं आई है.

Trending news