चार साल के बाद Qala में दिखीं अनुष्का, रेट्रो लुक देखकर फैंस के उड़ गए होश!
Advertisement

चार साल के बाद Qala में दिखीं अनुष्का, रेट्रो लुक देखकर फैंस के उड़ गए होश!

Anushka Sharma: अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में काफी जल्दी अपनी एक अलग जगह बना ली है. ऐसे में हर कोई एक्ट्रेस (Bollywood Actress) के नए-नए लुक्स को देखना पसंद करता है. 

चार साल के बाद Qala में दिखीं अनुष्का, रेट्रो लुक देखकर फैंस के उड़ गए होश!

Anushka Sharma Beauty: 2008 से अपना करियर शुरू करने वाली अनुष्का शर्मा काफी समय से स्क्रीन से दूर थीं. लेकिन एक लंबे ब्रेक के बाद एक्ट्रेस (Anushka Sharma) ने बड़े पर्दे पर वापस आने का फैसला किया है. 4 साल के बाद अनुष्का शर्मा का नया लुक देखकर उनके फैंस काफी ज्यादा खुश नजर आए. 

अनुष्का शर्मा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग

अनुष्का शर्मा की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. एक्ट्रेस (Actress) को आखिरी बार फिल्म जीरो में देखा गया था. अब चार साल के बाद एक्ट्रेस को चकदा एक्सप्रेस में क्रिकेटर झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) का रोल प्ले करते हुए देखा जाएगा. हाल ही में कला में उनके लुक को देखकर कई लोग काफी खुश नजर आए. पहले आप भी इस वीडियो (Viral) को जरूर देखें...

नए लुक को देख फैंस का बन गया दिन

अनुष्का शर्मा पर फिल्माया गया ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है. इस क्लिपिंग में अनुष्का की अदाएं देखकर मानो उनके फैंस का दिन ही बन गया. फैंस अनुष्का की एक्टिंग (Acting) को काफी मिस कर रहे थे. कला (Qala) में अनुष्का शर्मा के कैमियो रोल को काफी पसंद किया जा रहा है. अनुष्का को इस पीढ़ी की सबसे प्रतिभाशाली एक्ट्रेसेज में से एक कहा गया. 

जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर आएंगी नजर

अनुष्का शर्मा अक्सर अपनी बेटी वामिका (Vamika) की वजह से भी चर्चा का विषय बनी रहती हैं. आपको बता दें कि अनुष्का की चकदा 'एक्सप्रेस उनकी बेटी वामिका के जन्म के बाद उनकी पहली फिल्म है. अनुष्का की सिल्वर स्क्रीन (Silver Screen) पर वापसी के बारे में जानकर उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news