'40 की उम्र पार करते ही मर्दों का बदल जाता है रवैया' बड़े डायरेक्टर की एक्स वाइफ का छलका दर्द
Advertisement
trendingNow12220806

'40 की उम्र पार करते ही मर्दों का बदल जाता है रवैया' बड़े डायरेक्टर की एक्स वाइफ का छलका दर्द

बॉलीवुड में 40 के पार काम कम मिलने को लेकर हाल ही में एक एक्ट्रेस ने खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने एक उम्र के बाद शरीर में होने वाले बदलाव के बारे में बात की. साथ ही कहा कि वो अब कम काम ले रही हैं.

 

डायरेक्टर की एक्स वाइफ

Actress Not Getting Work: कई बार ऐसा सुनने में आता है ज्यादा उम्र फिल्मों में कम काम की वजह बन जाती है. ऐसा ही मुश्किल का सामना बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर की एक्स वाइफ कर रही हैं. खास बात है कि ये हसीना कई सारी फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग कर चुकी हैं और काफी ज्यादा पॉपुलर भी हैं. लेकिन 40 की उम्र के पार होते ही उन्होंने काम कम लेना शुरू कर दिया. 

कौन है ये हसीना?
इस एक्ट्रेस ने हाल ही में पिंकविला को दिए इंटरव्यू में अपनी उम्र को लेकर बात की. एक्ट्रेस ने कहा- 'आजकल लोग बहुत ज्यादा हार्श हो गए हैं. खासतौर पर तब जब आपकी उम्र 40 हो. वो लोग बिल्कुल भी नहीं जानते कि आपके शरीर में क्या बदलाव हो रहे हैं. उन्हें मोनोपॉज के बारे में भी बिल्कुल नहीं पता. ऐसा इसलिए भी है क्योंकि हम लोग इस बारे में ज्यादा लिखते भी नहीं.' 

 

लंबे वक्त बाद दिखीं शाहरुख-ऋतिक की 'दाईजान, फरीदा जलाल की क्यूटनेस देख लोग बोले- बॉलीवुड की नानी

 

मैं हो गई ज्यादा सिलेक्टिव
एक्ट्रेस ने कहा कि 'मैं पहले से ज्यादा प्रोजेक्ट्स को लेकर सिलेक्टिव हो गई हूं. इसलिए क्योंकि मैं अपनी बेटी से दूर नहीं जाना चाहती. वो भी तब तो बिल्कुल भी नहीं जब तक मेरे हाथ में कोई अच्छा प्रोजेक्ट ना हो. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि ये भी एक सच है कि बहुत सारे प्लेटफॉर्म हैं लेकिन अच्छा प्रोजेक्ट बहुत कम होते हैं और  काम भी बहुत कम आता है.' 

गोल्डन साड़ी में 69 की रेखा ने ऐसे गिराई बिजली, खूबसूरती के आगे दीपिका-कैटरीना तो क्या पूरा बॉलीवुड है फीका!

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kalki (@kalkikanmani)

 

 

कौन है ये हसीना?
ये हसीना कोई और नहीं कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) हैं. कल्कि फेमस डायरेक्टर अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ हैं और इस वक्त लिव इन रिलेशनशिप में गाय हर्शबर्ग संग हैं. खास बात है कि इन दोनों ने शादी नहीं की है. इनकी एक बेटी भी है. वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार 'खो गए हम कहां' और 'सैम बहादुर' और 'मेड इन हेवन' के सेकेंड सीजन में दिखी थीं. 

Trending news