कंगना रनौत के बाद अनुराग कश्यप ने की 12वीं फेल फिल्म की तारीफ, 2023 की बेस्ट मूवी का दिया टैग
Advertisement
trendingNow12056900

कंगना रनौत के बाद अनुराग कश्यप ने की 12वीं फेल फिल्म की तारीफ, 2023 की बेस्ट मूवी का दिया टैग

Anurag Kashyap on 12th Fail: 12वीं फेल फिल्म की इन दिनों हर कोई तारीफ कर रहा है. कुछ देर पहले अनुराग कश्यप ने भी विक्रांत मैसी की फिल्म की जमकर तारीफ की है. उन्होंने इस मूवी को साल 2023 की बेस्ट फिल्म का टैग भी दिया है. 

कंगना रनौत के बाद अनुराग कश्यप ने की 12वीं फेल फिल्म की तारीफ, 2023 की बेस्ट मूवी का दिया टैग

Anurag Kashyap on 12th Fail: बॉलीवुड की फिल्मों की साल 2023 में जमकर ट्रोलिंग हुई. मगर, विक्रात मैसी की 12वीं फेल फिल्म ने प्रूफ कर दिया कि इंडस्ट्री में आज भी कमाल की मूवी बन रही है. आईपीएस और आईआरएस की कहानी दिखाती 12वीं फेल फिल्म एक के बाद एक कई रिकॉर्ड बना रही है. फैंस के साथ-साथ इंडस्ट्री की तरफ से भी फिल्म को लगातार प्यार मिल रहा है. फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने भी हाल ही में मूवी की तारीफ करते हुए इंस्टाग्राम पर लंबा सा पोस्ट साझा किया है. 

अनुराग कश्यप ने की 12th Fail मूवी की सराहना  

अनुराग कश्यप ने लिखा, "मेरे लिए '12वीं फेल' साल 2023 की बेस्ट मेनस्ट्रीम फिल्म है. विधु विनोद चोपड़ा ने 71 साल की उम्र में इस मास्टर पीस को बनाया है. मुझे फिल्म के बारे में सबसे ज्यादा खास बात यह लगी कि हर एक सीन को बहुत ही अच्छे और सिंपल तरीके से पेश किया गया है." अनुराग कश्यप का कहना है कि इस फिल्म ने नया बेंचमार्क सेट किया है. इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए उन्होंने पूरी टीम को बधाई दी है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10)

फैंस को भी पसंद आ रही है फिल्म

12वीं फेल फिल्म हर उम्र के लोगों को पसंद आ रही है और खास बात है कि आप पूरे परिवार के साथ इस फिल्म को देख सकते हैं. गरीबी, इंसानियत, सिस्टम, प्यार, पढ़ाई, बाजार, मेहनत, हार और सफलता जैसा हर एक इमोशन आपको इस फिल्म में देखने के लिए मिलेगा. कहानी के साथ-साथ फिल्म की स्टारकास्ट की भूमिका भी सराहनीय है. लोग इस फिल्म को इतना पसंद कर रहे हैं कि सोशल मीडिया पर 12वीं फेल फिल्म से जुड़े पोस्ट और रिल्स की बाढ़ आ गई है. साथ ही स्टार कास्ट के फोलोअवर्स की संख्या भी लगातार बढ़ रही है. 

Trending news