Animal पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, हिंदी के इस शब्द पर भी उठा सवाल!
trendingNow11983373

Animal पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, हिंदी के इस शब्द पर भी उठा सवाल!

Animal Movie: ए सर्टिफिकेट देने के बावजूद सेंसर बोर्ड ने रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल के कई सीन्स पर कैंची चला दी है. रिपोर्ट्स की मानें तो स्टीमी सीन्स के साथ-साथ कुछ डायलॉग्स भी बदलने के लिए एनिमल के मेकर्स से कहा गया है. 

एनिमल फिल्म

Animal Movie with A Certificate: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म एनिमल का सोशल मीडिया पर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. जहां एक तरफ एनिमल के टीजर और ट्रेलर देखने के बाद फिल्मी फैंस का एक्साइटमेंट आसमान छू रहा है. वहीं दूसरी तरफ एनिमल (Animal) के कई सीन्स पर सेंसर बोर्ड ने कैंची चला दी है. जी हां...रिपोर्ट्स की मानें तो सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने एनिमल के मेकर्स से लीड किरदारों के स्टीमी सीन्स के क्लोज अप शॉर्ट्स को हटाने के लिए कहा है. 

किन सीन्स पर चलाई सेंसर बोर्ड ने कैंची?

रिपोर्ट्स के अनुसार, सेंसर बोर्ड ने पहले संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल को ए सर्टिफिकेट दिया. कहा जा रहा था फिल्म को ए सर्टिफिकेट मिलने के बाद संदीप रेड्डी वांगा पहले ही नाराज थे लेकिन अब सेंसर बोर्ड ने अडल्ट सर्टिफिकेट के साथ-साथ पांच सीन्स को भी हटाने के लिए कहा है. जिनमें रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना (Ranbir Kapoor-Rashmika Mandanna) के क्लोज अप किसिंग सीन, कई अपशब्द हटवाए हैं. साथ ही साथ फिल्म से एक सीन में नाटक शब्द को म्यूट और, कॉस्ट्यूम को वस्त्र से रिप्लेस किया गया है.

1 दिसंबर को रिलीज होगी एनिमल

बता दें, संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. इस फिल्म में ऱणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना के अलावा बॉबी देओल (Bobby Deol) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) भी लीड रोल में हैं. रणबीर पहली बार एनिमल में ग्रे-शेड अवतार में नजर आने वाले हैं. मालूम हो, 1 दिसंबर को विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की सैम बहादुर भी रिलीज होने जा रही है. ऐसे में विक्की कौशल और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Animal) की फिल्मों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी.

Trending news