Animal ने उड़ा दी तृप्ति डिमरी की रातों की नींद, बोलीं- रातभर एक्साइटमेंट...
Advertisement
trendingNow12005635

Animal ने उड़ा दी तृप्ति डिमरी की रातों की नींद, बोलीं- रातभर एक्साइटमेंट...

Animal Film ने तृप्ति डिमरी को फेमस कर दिया है. इस फिल्म के बाद से एक्ट्रेस इतनी ज्यादा हिट हो गई हैं कि रातों की नींद तक उड़ गई है. जानिए इसके बाद एक्ट्रेस की जिंदगी में कितना बदलाव आ गया है.

एनिमल फिल्म तृप्ति डिमरी

Animal Film: 'एनिमल' फिल्म ने जहां बॉबी देओल के डूबते करियर में जान फूंक दी है तो रातोंरात तृप्ति डिमरी की किस्मत भी पलट दी है. इस फिल्म में तृप्ति भले ही कुछ देर के लिए थी. लेकिन उनके चंद मिनट के रोल ने फैंस को बेसब्र कर दिया है. लेकिन क्या आपको पता है कि इस फिल्म ने एक्ट्रेस की पूरी जिंदगी बदल दी है.

एक फिल्म ने कर दिया हिट
'एनिमल' फिल्म में तृप्ति डिमरी का रोल कुछ ही देर का है. लेकिन इस कुछ देर के रोल ने एक्ट्रेस की जिंदगी को बदल कर रख दिया है. तृप्ति (Tripti Dimri) ना केवल रातोंरात लाइमलाइट में आ गई बल्कि हर कोई उनकी पॉपुलैरिटी भी काफी ज्यादा बढ़ गई है.

 

 

लगातार बजता रहता है फोन
तृप्ति डिमरी इस फिल्म के बाद से इतनी पॉपुलर हो गई हैं कि उनका रातों की नींद भी उड़ गई है. इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में कही. एक्ट्रेस ने कहा- 'मेरी रातों की नींद उड़ चुकी है. क्योंकि आप जानते हैं कि मैसेज पढ़ने की एक्साइटमेंट आपको रातभर जगाकर रखती है. ये सब कुछ बहुत खूबसूरत है. मुझे जो ढेर सारा प्यार मिल रहा है वो बहुत अच्छा एहसास है.'

 

 

निभाया जोया का रोल

तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) ने 'एनिमल' (Animal Film) में जोया का किरदार निभाया है. जोया फिल्म में वो है जिसे रणबीर के दुश्मनों ने भेजा होता है. हालांकि बाद में रणबीर को वो खुद ही बता देती है कि वो यहां पर किस मकसद से आई है. इस छोटे से किरदार ने तृप्ति को खबरों में ला दिया है. इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी आएगा. जिसे लेकर ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि हो सकता है कि उसमें तृप्ति हों. लेकिन इस बारे में अभी कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं आया है. इतना जरूर है कि इस दूसरे पार्ट का नाम 'एनिमल पार्क' हो सकता है

Trending news