Animal Film: खाली कमरे में ऐसे शूट हुआ था तृप्ति डिमरी और रणबीर कपूर का इंटीमेट सीन, मौजूद थे सिर्फ 5 लोग
trendingNow12002531

Animal Film: खाली कमरे में ऐसे शूट हुआ था तृप्ति डिमरी और रणबीर कपूर का इंटीमेट सीन, मौजूद थे सिर्फ 5 लोग

Animal Film फिल्म में तृप्ति डिमरी के किरदार और सीन्स दोनों की खूब चर्चा हो रही है. इस फिल्म में तृप्ति ने कई इंटीमेट सीन्स दिए. जिसे लेकर अब एक्ट्रेस ने खुलकर बात की. इसके साथ ही बताया कि उन्होंने रणबीर कपूर के साथ इन सीन्स को किस तरह से शूट किया.

एनिमल फिल्म तृप्ति डिमरी रणबीर कपूर इंटीमेट सीन

Animal Film: 'एनिमल' (Animal Film) में रणबीर कपूर के साथ चंद मिनट के सीन्स ने तृप्ति डिमरी को रातोंरात लाइमलाइट में ला दिया है. इस फिल्म में तृप्ति ने रणबीर के साथ कई बोल्ड सीन्स दिए हैं. जिनके स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया कि ये सीन उनके लिए करना कितना मुश्किल था और उसे किस तरह से शूट किया गया है.

रणबीर कपूर संग दिया बेड सीन

'एनिमल' फिल्म जहां वॉयलेंस को लेकर सुर्खियां बटोर रही है तो वहीं दूसरी तरफ तृप्ति के रोल के सीन्स ने भी सभी को हिलाकर रख दिया है. इस फिल्म में तृप्ति ने रणबीर कपूर के साथ ना केवल किसिंग सीन्स बल्कि कई इंटीमेट सीन्स भी दिए हैं. 

 

 

इस शूट के लिए कैसे रेडी हुई तृप्ति?
तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) ने इन सीन्स को किस तरह से शूट किया गया इसे लेकर हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया. एक्ट्रेस ने कहा- 'संदीप ने कहा एक सीन है लेकिन मैं इसे इस तरह से शूट करना चाहता हूं कि इसे एसथेटिकली अमेजिंग बनाऊं. मैं ब्यूटी एंड द बीस्ट जैसी इमेज क्रिएट करना चाहता हूं. मेरे पास यही है और मैं इसे आप पर छोड़ता हूं. आप कंफर्टेबल हो या नहीं मुझे बता देना. हम लोग इसके आसपास काम करेंगे. जब मैंने रेफरेंस देखे तो काफी खास मोमेंट था. जिसने मुझे कंफर्टेबल किया.'

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Triptii Dimri (@tripti_dimri)

 

ऐसे हुआ ये सीन शूट
तृप्ति ने कहा- 'उन्होंने इस बात का ध्यान रखा कि सीन करते वक्त सेट पर निर्देशक, डीओपी और एक्टर सहित 5 से ज्यादा लोग ना हो. सेट पर किसी को जाने की परमीशन नहीं थी. सभी मॉनिटर बंद थे और वो कह रहे थे कि यही वो सीन है जो हम कह रहे हैं. अगर किसी भी वक्त ऐसा लगता है कि आप कंफर्टेबल नहीं है तो बता देना. आपके पेस के मुताबिक चलेंगे. हर 5 मिनट में रणबीर मेरा हालचाल पूछ रहे थे. क्या आप कंफर्टेबल हैं? ये सब काफी मायने रखता है. इन चीजों के लिए लोग सेंसेटिव हैं.' 

Trending news