Animal देखने के बाद ये क्या बोल गए सनी देओल? क्या कहेंगे बॉबी
Advertisement
trendingNow12012651

Animal देखने के बाद ये क्या बोल गए सनी देओल? क्या कहेंगे बॉबी

Animal फिल्म को लेकर अब सनी देओल ने चुप्पी तोड़ी है. सनी ने हाल ही में इस फिल्म को देखा है और भाई बॉबी देओल की एक्टिंग पर खुलकर बात की. इसके साथ ही सनी ने कहा कि उन्हें फिल्म में कुछ चीजें पसंद नहीं आई है.

 

सनी देओल का बॉबी की एनिमल पर रिएक्शन

Sunny Deol on Bobby Deol Animal Film: 'एनिमल' फिल्म का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नोट छाप रही है. फिल्म में जहां रणबीर कपूर के रोल को खूब पसंद किया जा रहा है तो बॉबी देओल (Bobby Deol) ने बिना कुछ बोले ही सबको इंप्रेस कर दिया है. अब बॉबी देओल के रोल अबरार पर सनी देओल ने चुप्पी तोड़ी है. इसके साथ ही एक्टर ने बताया कि उन्हें ये फिल्म और अपने भाई की एक्टिंग कैसी लगी.

'एनिमल' पर सनी देओल का रिएक्शन
सनी देओल ने 'एनिमल' (Animal) फिल्म को लेकर न्यूज एजेंसी पीटीआई से खुलकर बात की. इस दौरान सनी ने बताया कि उन्हें फिल्म में कुछ चीजें पसंद नहीं आईं. लेकिन ये भी कहा कि वो अपने भाई की एक्टिंग से खुश हैं. सनी ने कहा- 'मैं बॉबी के लिए बहुत ज्यादा खुश हूं. मैंने एनिमल देखी है और मुझे ये पसंद आई. अच्छी फिल्म है. लेकिन कुछ चीजें ऐसी हैं जो पसंद नहीं आईं. जो कई बार मुझे अपनी फिल्मों में भी पसंद नहीं आती है.'

 

 

लॉर्ड बॉबी हो गया भाई
सनी देओल (Sunny Deol) ने कहा कि किसी भी फिल्म को पसंद करना या नहीं करना एक व्यक्ति का राइट है. लेकिन फिल्म टोटैलिटी में अच्छी है. बॉबी हमेशा बॉबी रहे हैं लेकिन अब लॉर्ड बॉबी बन गए हैं.

800 करोड़ से चंद कदम दूर 
इस फिल्म को रिलीज हुए 16 दिन हो चुके हैं और फिल्म का कलेक्शन 15 दिनों का 800 करोड़ से बस चंद कदम दूर है. ये फिल्म  15 दिनों में 784.45 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. इस फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है. फिल्म में रणबीर और बॉबी के अलावा तृप्ति डिमरी के किरदार के चर्चे हो रहे हैं. इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी आएगा जिसका ऐलान फिल्म के आखिर में एक क्लिप में किया गया. 

 

 

Trending news