Animal की 'भाभी 2' बनीं 'मोस्ट पॉपुलर स्टार', शाहरुख खान की लाडली को छोड़ा काफी पीछे
Advertisement
trendingNow12009240

Animal की 'भाभी 2' बनीं 'मोस्ट पॉपुलर स्टार', शाहरुख खान की लाडली को छोड़ा काफी पीछे

Tripti Dimri के लिए गुड न्यूज है. 'एनिमल' के बाद लाइमलाइट में आने वाली एक्ट्रेस 'सबसे पॉपुलर इंडियन' सेलिब्रिटी बन गई हैं.  इस बात का खुलासा IMDB ने अपने पोस्ट में किया.

 

तृप्ति डिमरी

Tripti Dimri: 29 साल की तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) ने 'एनिमल' फिल्म में ऐसा सीन दिया कि वो देखते ही देखते हर तरफ छा गई हैं. यहां तक कि तृप्ति नेशनल सेंसेशन बन चुकी हैं. लेकिन क्या आपको पता है एक छोटे से रोल ने तृप्ति की किस्मत इतनी बदल दी है कि वो 'सबसे पॉपुलर इंडियन' सेलिब्रिटी बन गई हैं. 

मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस
IMDB ने सोशल मीडिया पर वीकली एडिशन शेयर किया है. इसमें कई सितारों की फोटोज हैं. लेकिन नंबर एक पर तृप्ति डिमरी, दूसरे पर संदीप रेड्डी वांगा हैं. तीसरे नंबर पर सुहाना खान और चौथे नंबर पर खुशी कपूर हैं. इन सबके अलावा इस लिस्ट में राजकुमार हिरानी और केजीएफ एक्टर यश भी हैं.

 

 

 

फॉलोअर्स बढ़े 320 फीसदी
तृप्ति डिमरी ने जोया के रोल में ऐसी छाई कि उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या काफी ज्यादा बढ़ गई है. एक्ट्रेस ने बीते कुछ दिनों में फॉलोअर्स की संख्या बुलेट की रफ्तार से बढ़ी है. इनके फॉलोअर्स पहले लाखों में थे लेकिन अब फॉलोअर्स 3.6 मिलियन हो गए हैं.

लगातार बजता है फोन
एक्ट्रेस ने हाल ही दिए इंटरव्यू में इस फिल्म के बाद लाइफ कितनी बदल गई इस पर खुलकर बात की थी. तृप्ति ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में कहा- 'मेरी रातों की नींद उड़ चुकी है. मैसेज पढ़ने की एक्साइटमेंट आपको रातभर जगाकर रखती है. ये सब कुछ बहुत खूबसूरत है. मुझे जो ढेर सारा प्यार मिल रहा है वो शानदार एहसास है.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Triptii Dimri (@tripti_dimri)

 

विक्की संग वायरल फोटोज तृप्ति 
इस बीच तृप्ति की विक्की कौशल के साथ सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में विक्की और तृप्ति कैमरे के सामने रोमांस करते दिखे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये फोटोज इन दोनों की ये फोटोज 'मेरे महबूब मेरे सनम' के एक गाने की बीटीएस फोटोज हैं. हालांकि इस बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं है.

Trending news