Bollywood Divas Diwali Dress: किसी ने पहना साढे 3 लाख का आउटफिट कोई 93 हजार के लहंगे में जचीं, एक ने 3 साल पुरानी ड्रेस पहन बचाए पैसे!
Advertisement

Bollywood Divas Diwali Dress: किसी ने पहना साढे 3 लाख का आउटफिट कोई 93 हजार के लहंगे में जचीं, एक ने 3 साल पुरानी ड्रेस पहन बचाए पैसे!

Actress Diwali Dress Cost: भई दिवाली का मौका है तो सजना संवरना तो बनता ही है भले ही फिर लाखों खर्च क्यों ना करना पड़े. हाल ही में दिवाली पार्टी में बॉलीवुड दीवाज ने दिल खोलकर अपने आउटफिट्स पर खर्चा किया किसी ने साढ़े 3 लाख की ड्रेस पहनी तो कोई 1 लाख के लहंगे में खूब जचीं. वहीं कुछ ऐसे भी रहे जिन्होंने पुरानी ड्रेस से ही काम चला लिया. 

फोटो - सोशल मीडिया

Diwali Dress Price: इस वक्त बी टाउन में किसी बात के चर्चे हो रहे हैं तो वो है मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी (Manish Malhotra Diwali Party) के. गुरुवार रात मशहूर डिजाइनर के घर पर सितारों का जमावड़ा लगा. पुराने से लेकर यंग एक्टर्स तक हर कोई एक छत के नीचे नजर आया तो मानो यूं लगा कि सितारे जमीं पर उतर आए हों. खासतौर से एक्ट्रेस के लुक्स की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है. कोई लहंगे में पहुंचा किसी ने साड़ी पहनी तो कोई इंडो वेस्टर्न लुक को स्टाइल से कैरी करती हुई दिखीं. रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस ने अपने लुक्स में चार चांद लगाने के लिए लाखों रुपये खर्च कर दिए. 

अनन्या ने पहनी साढे 3 लाख की ड्रेस
मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में अनन्या पांडे ने ब्लैक कलर की ड्रेस कैरी की थी. जिसमें वो बेहद ही हसीन लग रही थीं. उन्होंने अपने इस लुक से सभी को इम्प्रेस कर दिया. प्लाजो सेट के साथ लॉन्ग अनारकली स्टाइल जैकेट कैरी किए हुए अनन्या कमाल लग रही थीं. लेकिन अपने इस लुक को इतना खास बनाने के लिए अनन्या ने अच्छी खासी रकम भी खर्च की है. रिपोर्ट्स की माने तो इस ड्रेस को मनीष मल्होत्रा ने ही डिजाइन किया था जिसकी कीमत 3 लाख 25 हजार रुपये बताई जा रही है.  

रकुल प्रीत ने पहना 92 हजार का लहंगा
दिवाली पार्टी में रकुल प्रीत सिंह ने भी चार चांद लगाने में कोई कमी नहीं रखी. उन्होंने बेहद ही खूबसूरत क्रॉप टॉप लहंगा पहना था जो उनके स्टाइल को और भी खास बना रहा था. जाहिर है जब लुक इतना खास था तो इसका प्राइज भी खास ही होगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस ड्रेस पर रकुल ने 93 हजार रुपये खर्च किए.  

श्वेता बच्चन ने पहनी पुरानी ड्रेस
मनीष मल्होत्रा की पार्टी में नव्या नंदा ने अपने इंडो वेस्टर्न लुक से खूब लाइमलाइट बंटोरी लेकिन उनकी मम्मी यानि श्वेता नंदा बच्चन ने पुरानी ड्रेस कैरी कर खूब पैसे बचा लिए. जी हां...दिवाली बैश में जो ड्रेस पहनकर श्वेता पहुंचीं थी उसे वो तीन साल पहले भी कैरी कर चुकी हैं वो भी इसी स्टाइल से. उन्होंने व्हाइट घाघरा सेट किए हुए नजर आईं. 

fallback

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news