Aditya Roy Kapur संग रिलेशनशिप अफवाहों के बीच Ananya Panday ने की शादी पर बात, कहा- मैं अभी...
Advertisement

Aditya Roy Kapur संग रिलेशनशिप अफवाहों के बीच Ananya Panday ने की शादी पर बात, कहा- मैं अभी...

Ananya Panday Marriage Plans: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने हाल ही में अपने मैरिज प्लान्स के बारे में बात की है. एक्ट्रेस का कहना है कि अभी उनका शादी करने का कोई इरादा नहीं है. 

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर

Ananya Panday and Aditya Roy Kapur: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) और आदित्य रॉय कपूर जब बीते साल कृति सेनन की दीवाली पार्टी में साथ दिखाई दिए थे, तभी से दोनों एक्टर्स के डेटिंग रूमर्स सुनाई दे रहे हैं. आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) के साथ रिलेशनशिप की अफवाहों के बीच अब अनन्या पांडे ने अपने शादी के प्लान्स पर बात कर डाली है. हाल ही के एक इंटरव्यू में अनन्या पांडे ने शादी के प्लान्स पर बात करते हुए कहा, अभी वह बहुत छोटी हैं और फिलहाल उनका शादी करने का कोई प्लान नहीं है. 

Ananya Panday की शादी के लिए फैंस को करना होगा इंतजार!

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday Marriage) ने हाल ही में एक लीडिंग न्यूज पब्लिकेशन के साथ इंटरव्यू किया है. जहां अनन्या से शादी के प्लान्स को लेकर सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने कहा, वह अभी बहुत ही छोटी हैं और फिलहाल के लिए उनका शादी करने का कोई प्लान नहीं है. अनन्या पांडे के इस जवाब से इतना तो साफ हो गया है कि फैंस को आदित्य और अनन्या (Ananya Panday Boyfriend) की शादी देखने के लिए अभी लंबा इंतजार करना होगा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya(@ananyapanday)

अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्में

अनन्या पांडे (Ananya Panday Movies) के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस फिलहाल दिल्ली में अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल 2 की शूटिंग कर रही हैं. ड्रीम गर्ल 2 में अनन्या, आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस जोया अख्तर की अगली प्रोडक्शन खो गए हम कहां में दिखाई देंगी. खो गए हम कहां में अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी की जोड़ी दिखेगी. अनन्या पांडे (Ananya Panday New Films) की बकट में करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस का वेब शो 'कॉल मी बे' भी है. एक्ट्रेस का वर्कफ्रंट देखें तो फिलहाल अनन्या कई सारे प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रही हैं. 

Trending news