आखिर क्यों अंबानी परिवार ने सेलेब्स को दोबारा बुलाया जामनगर? सलमान-शाहरुख रणवीर सब पहुंचे एक साथ
Advertisement

आखिर क्यों अंबानी परिवार ने सेलेब्स को दोबारा बुलाया जामनगर? सलमान-शाहरुख रणवीर सब पहुंचे एक साथ

Anant Ambani के प्री-वेडिंग फंक्शन के बाद एक बार फिर से बॉलीवुड सितारे जामनगर पहुंच रहे हैं. सोशल मीडिया पर इन सितारों का इनसाइड वीडियो भी वायरल हो रहा है. लेकिन क्या आपको पता है ये दोबारा क्यों जा रहे हैं?

 

अंबानी परिवार

Anant Ambani Radhika Merchant Pre Wedding: अगर आपको ऐसा लग रहा है कि अनंत अंबानी (Anant Ambani ) और राधिका अंबानी (Radhika Merchant) के प्री-वेडिंग फंक्शन अब खत्म हो चुके हैं तो आप गलत हैं. जी हां, क्योंकि बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा एक बार फिर से जामनगर में लगा है. सलमान खान से लेकर शाहरुख खान और करीना कपूर खान जैसे कई बड़े कलाकार फिर से जामनगर पहुंचे और दोबारा इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बनें. अब आप सोच रहे होंगे कि फंक्शन तो 1 मार्च से 3 मार्च तक थे तो फिर अब क्या है जामनगर में. चलिए आपको आगे बताते हैं. 

 

 

अब क्या है जामनगर में?
दरअसल, ये अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग का एक्सेटेंडेड फंक्शन है. इसमें उन लोगों के परिवार और टीम्स को बुलाया गया है जिन्होंने इस फंक्शन को पूरा आर्गेनाइज करवाया. इसमें रिलायंस के कई डिवीजंस के लोगों को बुलाया गया जिन्होंने इस इवेंट के बैकएंड पर काम किया है. इसके अलावा जामनगर में कुछ इम्पलॉइज को भी बुलाया गया है जो रिलायंस से जुड़े हुए हैं. साथ ही वंतारा अस्पताल में जो लोग काम कर रहे हैं उन्हें भी इसमें इनवाइट किया गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो इनके लिए वैराइटी फूड स्टॉल्स लगाए गए हैं जो पहले के प्री-वेडिंग फंक्शन में भी थे. 

गोल्डन टेंपल के बाद कामाख्या देवी मंदिर पहुंचे न्यूली वेड कपल रकुल-जैकी भगनानी, भक्ति में दिखे लीन

 

 

 

 

फिर से परफॉर्म करेंगे कुछ सितारे
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस इवेंट में कुछ सेलेब्स फिर से परफॉर्म करेंगे. इसीलिए बॉलीवुड के कुछ सितारों को फिर से जामनगर बुलाया गया है. सोशल मीडिया पर इस इवेंट के कुछ इनसाइड वीडियोज भी वायरल हो रहे हैं. जिसमें सलमान खान और शाहरुख खान चिट चैट करते नजर आए. वहीं करीना कपूर ब्लैक किसी से बात करती नजर आईं. इसके अलावा कई सेलेब्स और भी स्पॉट हुए जिसमें जान्ह्नवी कपूर के अलावा रणवीर सिंह का नाम शामिल है. आपको बता दें, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी इसी साल जुलाई में है. 

Trending news