Amrita Singh and Saif Ali Khan: शादी के कुछ समय बाद ही होने लगे थे झगड़े, वजह थी जलन!
Advertisement

Amrita Singh and Saif Ali Khan: शादी के कुछ समय बाद ही होने लगे थे झगड़े, वजह थी जलन!

Amrita Singh and Saif Ali Khan Story: सैफ अली खान और अमृता सिंह ने 1991 में शादी की. तब इनके बीच कुछ था तो सिर्फ और सिर्फ प्यार और जहां प्यार होता हा वही तो होती है जलन. लेकिन यही जलन दोनों के बीच रिश्ते में इतनी बड़ी दरार डाल देगी ये शायद कोई नहीं जानता था.

सैफ अली खान और अमृता सिंह

Amrita Singh and Saif Ali Khan Divorce:  कहते हैं वो प्यार ही कैसा जिसमें जलन ना हो. भई अगर कोई किसी से बेहद मोहब्बत करता है तो फिर उस पर हक जमाना तो बनता ही है. अमृता और सैफ के बीच प्यार तो बहुत था और जब अमृता अपने इस इश्क को लेकर जुनूनी हो गईं तो फिर बात जलन तक जा पहुंची और यही धीरे धीरे दोनों के रिश्ते के टूटने की वजह बनी. 

जब अमृता को होती थी खूब चिढ़
हैरानी की बात ये है कि इस बारे में खुद सैफ अली खान और अमृता सिंह ने रिवील किया था और बताया था कि कैसे जब सैफ दूसरी एक्ट्रेस के साथ पर्दे पर रोमांस करते हैं तो उन्हें चिढ़ होती है. लेकिन ये बात तब सिर्फ चिढ़ तक ही सीमित नहीं थी बल्कि उन्होंने इसे लेकर काफी गुस्सा आता था. वो रोतीं और चिल्लाती भी थीं. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हेंइतना गुस्सा आता है कि वो सैफ को फ्राइंग पैन से पीटना चाहती हैं. जिस पर हंसते हुए सैफ ने कहा था- ‘उन्होंने ऐसा किया भी था.’  

fallback

2004 में हो गया रिश्ते का अंत
धीरे धीरे यही बातें इनके रिश्ते में शायद जहर की तरह घुली. कहा जाता हैकि बेटे इब्राहिम के जन्म के बाद सैफ का नाम विदेशी मॉडल रोजा के साथ जुड़ा था. और ये बाद जब अमृता के कानों तक पहुंची तो वो इसे बर्दाश्त नहीं कर सकी. उसके बाद तो इनका रिश्ता सुधरने के बजाय बिगड़ता ही चला गया. अमृता और सैफ रोज झगड़ने लगे. उस वक्त सारा अली खान 8-9 साल की थीं और वो रोज घर में ऐसा ही माहौल देखतीं. जब पानी सिर से जाने लगा तो खुद आगे बढ़कर सैफ ने तलाक की बात छेड़ी. कहा जाता है कि अमृता उस वक्त तलाक के लिए राजी नहीं थी लेकिन सैफ के मुताबिक उस रिश्ते में तब कुछ नहीं बचा था. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे 

Trending news