Amrita and Saif: दो बच्चे होने के बाद भी टूटा था ये रिश्ता, अमृता और सैफ के बीच कौन थी ‘वो’?
Advertisement

Amrita and Saif: दो बच्चे होने के बाद भी टूटा था ये रिश्ता, अमृता और सैफ के बीच कौन थी ‘वो’?

Amrita Singh and Saif Ali Khan: अमृता और सैफ के बीच जब वो आई तो इस रिश्ते का अंत होकर ही रहा. नजरों से शुरू हुआ प्यार 14 सालों में हा काफूर हो गया.

 

Amrita and Saif: दो बच्चे होने के बाद भी टूटा था ये रिश्ता, अमृता और सैफ के बीच कौन थी ‘वो’?

Amrita Saif Divorce Reason: अमृता सिंह (Amrita Singh) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के रिश्ते का अंत साल 2004 में हुआ और दोनों ने 1991 में सीक्रेट वेडिंग की थी. इस तरह दोनों का रिश्ता महज 14 साल ही चला. लेकिन आखिर इतना प्यार होते हुए भी ऐसा क्या हुआ कि दोनों का रिश्ता बुरी तरह टूटा. जब इनका तलाक हुआ तो दोनों के दिल एक दूसरे के लिए नफरत और गुस्से से भरे थे. कहा जाता है कि इनके बीच आए ‘वो’ ने सारा खेल बिगाड़ दिया था और ‘वो’ थीं विदेशी मॉडल रोजा.  

रोजा के प्यार में पड़ गए थे सैफ अली खान
कहा जाता है कि सैफ और अमृता के बीच रिश्ते में खटास बेटी सारा अली खान के जन्म के बाद ही आ गई थी लेकिन जैसे तैसे दोनों ने इस रिश्ते को संभाले रखा पर जब बेटे इब्राहिम अली खान का जन्म हुआ तो बात बिगड़ती ही चली गई. रिपोर्ट्स की माने तो उस वक्त सैफ अली खान विदेशी मॉडल रोजा के प्यार की गिरफ्त में आ गए थे धीरे धीरे उनकी नजदीकियां बढ़ने लगीं तो इसकी खबर मीडिया को भी हो गई और फिल्मी मैगजीन में इनके अफेयर के चर्चे छपने लगे. जब अमृता को इस बारे में पता चला तो वो बौखला उठीं. दोनों के बीच उस वक्त आए दिन झगड़ा होने लगा. कुछ समय तक तो दोनों ने झेला लेकिन फिर परेशान होकर तलाक का फैसला ले लिया. 

fallback

2004 में हुए अलग
साल 2004 में कोर्ट ने कानूनी रूप से इन्हें अलग कर दिया. एलिमनी के तौर पर उस वक्त अमृता को पांच करोड़ रूपए मिले थे. वहीं तलाक के बाद जहां अमृता ने बच्चों को पाल पोसकर अकेले बड़ा किया तो वहीं सैफ रोजा संग लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे. लेकिन ये रिश्ता भी ज्यादा समय तक ना टिक पाया. जल्द ही इसका भी अंत हुआ और कुछ सालों बाद सैफ की जिंदगी में आईं करीना कपूर.     
  

Trending news