एलन मस्क के लिए अमिताभ बच्चन ने गाया गाना, कहा- तू चीज बड़ी है...
Advertisement
trendingNow11663274

एलन मस्क के लिए अमिताभ बच्चन ने गाया गाना, कहा- तू चीज बड़ी है...

Amitabh Bachchan: ट्विटर पर ब्लू टिक वापस मिलने की खुशी में अमिताभ बच्चन ने एलन मस्क (Elon Musk) को बड़े ही यूनीक अंदाज में थैंक यू कहा है. अमिताभ बच्चन का ये ट्वीट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर न केवल तेजी से वायरल हो रहा है बल्कि खूब पसंद भी किया जा रहा है. 

एलन मस्क के लिए अमिताभ बच्चन ने गाया गाना, कहा- तू चीज बड़ी है...

Twitter Blue Tick: बीते दिनों कई ट्विटर यूजर्स के नाम के आगे से ब्लू टिक हटाए जाने की वजह से सोशल मीडिया पर कई मीम्स बन रहे हैं. ऐसे में जब बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के ट्विटर हैंडल का ब्लू टिक रीस्टोर हुआ तो अमित जी ने एक अनोखे अंदाज में ट्विटर के सीईओ एलन मस्क को धन्यवाद दिया. 

तू चीज बड़ी है मस्क मस्क

अमिताभ बच्चन ने एलन मस्क को उत्तर प्रदेश के डायलेक्ट में थैंक यू कहा है. एक्टर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, ए  Musk भैया! हम आपको धन्यवाद देते हैं! हमारे नाम के आगे ब्लू टिक (Blue Tick) लग गया! तू चीज बड़ी है  musk musk, तू चीज बड़ी है, musk. पहले आप भी वायरल हो रहे इस ट्वीट पर एक नजर डाल लीजिए...

1994 का गाना गाकर दिया धन्यवाद

आपको याद दिला दें कि तू चीज बड़ी है मस्त मस्त गाना साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म 'मोहरा' का है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शुक्रवार को ट्विटर ब्लू टिक को रीस्टोर करने के लिए ट्वीट किया था, हे ट्विटर भाई! अब मैंने पेमेंट भी कर दिया है, तो मेरे नाम के आगे ब्लू टिक वापस लगा दो जिससे लोगों को पता चले कि ये अमिताभ बच्चन ही है. 

ट्विटर ने की थी अनाउंसमेंट

ट्विटर ने एक पे मॉडल के तहत कई हाई-प्रोफाइल यूजर्स से ब्लू टिक ले लिया था. इससे पहले इस बात की घोषणा की गई थी कि माइक्रोब्लॉगिंग साइट (Twitter) अकाउंट्स के वेरिफाइड चेक-मार्क स्टेटस को हटा देगी. इन अकाउंट्स को ट्विटर ने एलन मस्क के टेकोवर से पहले वेरिफाए किया था.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news