Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन के साथ काम कर चुका ये को-एक्टर हुआ अरेस्ट, चोरी का लगा आरोप!
Advertisement

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन के साथ काम कर चुका ये को-एक्टर हुआ अरेस्ट, चोरी का लगा आरोप!

Amitabh Bachchan Co Actor: बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन के साथ काम कर चुके एक एक्टर पर चोरी (Theft) का आरोप लगा है. आपको बता दें कि एक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला...

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन के साथ काम कर चुका ये को-एक्टर हुआ अरेस्ट, चोरी का लगा आरोप!

Priyanshu Kshatriya Arrested: अमिताभ बच्चन की मूवी झुंड कुछ ही महीनों पहले रिलीज हुई है. लेकिन इस बार झुंड (Jhund) के सुर्खियां बटोरने की वजह मूवी की स्टोरीलाइन नहीं बल्कि एक एक्टर है. दरअसल झुंड मूवी में काम करने वाले एक एक्टर (Actor) पर चोरी का आरोप लगा है, जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है. 

झुंड मूवी में साथ किया काम

झुंड मूवी में जहां बिग बी ने फुटबॉल कोच का किरदार निभाया था तो वहीं कई चाइल्ड आर्टिस्ट (Child Artist) को भी अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का मौका मिला था. इन बच्चों में प्रियांशु क्षत्रिय (Priyanshu Kshatriya) भी शामिल थे. रिपोर्ट के मुताबिक झुंड मूवी में पर्दे पर दिखने वाले प्रियांशु क्षत्रिय पर पूरे पांच लाख की चोरी (Theft) का आरोप लगा है. 

fallback

5 लाख के गहने चुराने का आरोप

बताया जा रहा है कि प्रियांशु ने 5 लाख रुपये के गहने (Jewellery) चुराए थे. प्रदीप मोंडावे ने इस पूरे मामले की शिकायत दर्ज की थी. इसके बाद जब पुलिस ने अपनी जांच (Investigation) शुरू की तो केस की परतें खुलकर सामने आने लगीं. एक नाबालिग से पूछताछ के दौरान प्रियांशु क्षत्रिय का नाम भी सामने आया. बता दें कि चोरी के सामान को रिकवर कर लिया गया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि पहले भी मोबाइल चोरी के मामले में इस एक्टर (Actor) का नाम सामने आ चुका है. 

पुलिस ने किया गिरफ्तार

5 लाख रुपये के गहने की चोरी के मामले में प्रियांशु का नाम सामने आने के बाद पुलिस (Police) ने एक्टर को गिरफ्तार कर लिया. कोर्ट ने पेशी के बाद प्रियांशु को पुलिस कस्टडी में रखने का आदेश दिया. आपको बता दें कि फिल्म 'झुंड' में प्रियांशु क्षत्रिय ने बाबू क्षेत्री (Babu Chettri) का किरदार निभाया था. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news