Navya Nanda Secret: नातिन नव्या की इस बात पर इतनी गुस्सा हो गई थीं जया बच्चन, सबके सामने हटा दी थी लिपस्टिक
Advertisement
trendingNow11388799

Navya Nanda Secret: नातिन नव्या की इस बात पर इतनी गुस्सा हो गई थीं जया बच्चन, सबके सामने हटा दी थी लिपस्टिक

Navya Nanda: नव्या नवेली इन दिनों लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई हैं. नव्या के बारे में हाल ही में जया बच्चन और श्वेता बच्चन ने ऐसा खुलासा किया है जो चर्चा में बना हुआ है.

नव्या, जया और श्वेता बच्चन

Navya Nanda Jaya Bachchan: अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली (Navya Nanda) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. नव्या भले ही फिल्मों से दूर है लेकिन सुर्खियों में हमेशा अपने स्टाइल और ग्लैमरस लुक की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं. इन दिनों नव्या नवेली का पोडकास्ट What The Hell Navya लोगों के बीच काफी चर्चा में है. हाल ही में इस शो में जया बच्चन और श्वेता बच्चन पहुंचे. इस दौरान एक पुराना किस्सा बताते हुए श्वेता बच्चन ने कहा कि जब जया बच्चन ने उन्हें लिपस्टिक लगाने नहीं दी थी तो नव्या ने कैसे रिएक्ट किया था.

बहुत झूठ बोलती थीं नव्या

इस शो के लेटेस्ट एपिसोड में नव्या नानी (Navya Nanda) जया बच्चन और श्वेता बच्चन से पूछती हैं कि वो बचपन में कैसी थीं?  जवाब में श्वेता बच्चन कहती हैं कि 'वो बहुत ज्यादा झूठ थीं. मेरी तुम्हारे साथ बस इसलिए ही लड़ाई होती थी. बाकी तुम ठीक थी, ना कभी परेशान किया और ना ही कभी नखरे दिखाए.' 

 

 

सिमी ग्रेवाल के शो का बताया किस्सा

इसके साथ ही श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) ने सिमी ग्रेवाल के शो का एक किस्सा बताया. श्वेता ने कहा- 'नव्या सिमी ग्रेवाल के शो में आना चाहती थी. जैसे ही नव्या गाड़ी में नाना अमिताभ बच्चन और नानी जया बच्चन और मामा अभिषेक के साथ कार में बैठी तो लिपस्टिक लगाने लगी. नव्या को देखते ही जया बच्चन ने कहा कि तुम लिपस्टिक नहीं लगा सकती. इतना कहते ही मैंने नव्या की लिपस्टिक हटा दी. इसके बाद नव्या ने कहना शुरू किया- मैं बहुत बदसूरत हूं. हमें गाड़ी रोकनी पड़ी.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @ivmpodcasts

 

बॉलीवुड में नहीं आएंगी नव्या नवेली

नव्या नवेली मशहूर स्टारकिड है. हालांकि ये बात भी कंफर्म है कि श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली बॉलीवुड में नहीं आएंगी. नव्या ने महिलाओं के लिए ऑनलाइन हेल्थ केयर पोर्टल चलाती हैं. जिसका नाम आरा हेल्थ है. वहीं अगस्त्या नंदा 'द आर्चीज' वेब सीरीज में जल्द ही नजर आने वाले हैं.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news