अमिताभ बच्चन की लाडली श्वेता को इस सुपरस्टार पर था क्रश, रात में...
Advertisement
trendingNow11664560

अमिताभ बच्चन की लाडली श्वेता को इस सुपरस्टार पर था क्रश, रात में...

Shweta Bachchan: अमिताभ बच्चन की लाडली श्वेता बच्चन ने 'कॉफी विद करण' में अपने चाइल्डहुड क्रश का खुलासा किया है. श्वेता बच्चन ने बताया कि कैसे वो अपने क्रश (Crush) की कैप को अपने साथ में लेकर सोती थीं. आप भी जान लीजिए कि श्वेता बच्चन को बॉलीवुड का कौन सा सुपरस्टार पसंद हुआ करता था.

अमिताभ बच्चन की लाडली श्वेता को इस सुपरस्टार पर था क्रश, रात में...

Amitabh Bachchan's Daughter: बड़े पर्दे से दूर रहने वाली श्वेता बच्चन अक्सर हर मुद्दे पर खुलकर अपनी बात पेश करना बखूबी जानती हैं. बच्चन परिवार (Bachchan Family) की बेटी होने की वजह से श्वेता ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को काफी नजदीक से देखा है. लोगों को भी बच्चन फैमिली के सदस्यों के बारे में जानना अच्छा लगता है.  

सलमान खान पर था क्रश

अक्सर लाइमलाइट में रहने वाली श्वेता बच्चन को उनके बचपन में सलमान खान पर क्रश था. श्वेता बच्चन के मुताबिक वो अपनी टीनएज में बॉलीवुड के 'सुल्तान' सलमान खान (Salman Khan) की जबरदस्त फैन हुआ करती थीं. अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की वजह से श्वेता का अक्सर फिल्मी सितारों से मिलना-जुलना होता रहता था. 

कॉफी विद करण में किया खुलासा

'कॉफी विद करण' में गेस्ट बनकर पहुंचीं श्वेता बच्चन नंदा से पूछा गया कि वो हॉटनेस के मामले में सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान, ऋतिक रोशन और अजय देवगन को क्या रैंकिंग देना पसंद करेंगी? इस सवाल पर एक्ट्रेस ने झट से सबसे पहले सलमान खान का नाम लिया. तभी करण जौहर (Karan Johar) ने उनसे पूछ लिया कि सलमान उनका टीनएज क्रश भी थे? इसके बाद श्वेता ने अपनी बचपन की कुछ यादों को शेयर किया.

फिल्में देखने पर थी पाबंदी

अमिताभ बच्चन की लाडली ने बताया कि अभिषेक बच्चन उनके लिए सलमान खान की 'मैंने प्यार किया' वाली कैप लेकर आए थे और वो रात में उस कैप को अपने साथ में लेकर सोया करती थीं. श्वेता (Shweta Bachchan) ने बताया कि स्कूल के दिनों में उनके फिल्में देखने पर पाबंदी थी. हालांकि जब उन्होंने 'मैंने प्यार किया' देखी, तो एक टेप रिकॉर्डर में इस पूरी फिल्म को रिकॉर्ड किया, जिससे वो कभी भी इस फिल्म के डायलॉग सुन सकें.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news