Ameesha Patel: 'सकीना' ने Gadar 2 डायरेक्टर संग जुबानी जंग में 'जीते' को घसीटा, बोलीं- उसे फिल्म में बहुत...
trendingNow11853663

Ameesha Patel: 'सकीना' ने Gadar 2 डायरेक्टर संग जुबानी जंग में 'जीते' को घसीटा, बोलीं- उसे फिल्म में बहुत...

Ameesha Patel Controversy: अमीषा पटेल ने गदर 2 के डायरेक्टर संग चल रही कंट्रोवर्सी में अब उनके बेटे एक्टर उत्कर्ष को भी घसीट लिया है. अमीषा का कहना है कि अनिल शर्मा ने अपने बेटे को गदर 2 में काफी पुश किया है. 

Ameesha Patel: 'सकीना' ने Gadar 2 डायरेक्टर संग जुबानी जंग में 'जीते' को घसीटा, बोलीं- उसे फिल्म में बहुत...

Ameesha Patel on Comment on Anil Sharma: सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया हुआ है. 500 करोड़ी होने से गदर 2 इंचभर दूर है, लेकिन फिल्म की सक्सेस के बीच सकीना यानी अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा से जुबानी जंग छिड़ी हुई है. पहले अमीषा ने कहा कि अगर गदर 3 बनती है और उसमें सकीना और तारा सिंह को अच्छा स्क्रीन टाइम नहीं मिलता तो वह फिल्म नहीं करेंगी. जवाबी कमेंट में डायरेक्टर अनिल ने कहा, सकीना का किरदार उनके दिल में जन्मा था ना की अमीषा के. जुबानी जंग में अब अमीषा पटेल (Ameesha Patel Movies) ने अनिल शर्मा को लेकर बड़ा खुलासा कर डाला है...!

अमीषा पटेल ने उत्कर्ष शर्मा को लेकर की बात

अमीषा पटेल (Ameesha Patel Gadar 2) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस ने बताया कि अगर उन्हें गदर 3 के लिए अप्रोच किया जाता है तो वह तभी मानेंगी जब सकीना का तारा सिंह के साथ अहम किरदार होगा, जैसे गदर: एक प्रेम कथा में था. साथ ही अमीषा पटेल (Ameesha Patel Films) ने कहा, उन्हें अनिल जी के लिए बुरा लगता है क्योंकि उन्होंने गदर 2 में अपने बेटे को काफी पुश करने की कोशिश की थी, लेकिन तारा और सकीना ने लाइमलाइट चुरा ली. 

अमीषा पटेल ने उत्कर्ष शर्मा को बताया स्वीट!

अमीषा (Gadar 2 Actress) ने फिर कहा, उत्कर्ष एक स्वीट लड़का है और वह उसे इंडस्टी में लाई हैं, और उसके पिता भी स्वीट हैं जो उसे लगातार प्रमोट कर रहे हैं. अमीषा पटेल ने फिर अपनी बात पूरी करते हुए कहा, वह उम्मीद करती हैं कि इंडस्ट्री के बड़े लोग उत्कर्ष को साइन करना शुरू करें, क्योंकि वह एक स्वीट लड़का है और कोई लड़का नहीं चाहेगा कि उसे सिर्फ उसके पिता ही साइन करते रहें. बता दें, अमीषा पटेल और गदर के डायरेक्टर अनिल शर्मा के बीच में फिल्म रिलीज के पहले से शब्दों की जंग चल रही है. 

Trending news