Pushpa 2 Collection: रिलीज नहीं हुई है Allu Arjun की पुष्पा 2, पर कर डाली 1 हजार करोड़ की कमाई!
Advertisement

Pushpa 2 Collection: रिलीज नहीं हुई है Allu Arjun की पुष्पा 2, पर कर डाली 1 हजार करोड़ की कमाई!

Allu Arjun Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की पुष्पा बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी जिसे लोगों ने भी खूब पसंद किया. वहीं अब पुष्पा 2 को लेकर खूब बयार बह रही है. लोग इसका इंतजार कर रहे हैं और खबर है कि रिलीज से पहले ही फिल्म ने 1 हजार करोड़ रूपए कमा भी लिए हैं.

पुष्पा (फोटो- सोशल मीडिया)

Allu Arjun Pushpa 2 Collection: अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा जबरदस्त हिट रही थी. इसकी कामयाबी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि फिल्म को बॉलीवुड बॉक्सऑफिस पर भी लोगों ने खूब पसंद किया. वहीं अब इसके आगे की कहानी जानने के लिए लोग बेकरार है. पुष्पा 2 (Pushpa 2) की शूटिंग जारी है और फैंस इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. वहीं खबर है रिलीज से पहले ही मेकर्स फिल्म से 1 हजार करोड़ की कमाई करने की तैयारी कर चुके हैं. दरअसल, कहा जा रहा है कि मेकर्स ने डिस्ट्रीब्यूटर्स से 1 हजार करोड़ रूपए मांगे है. 

थिएट्रिकल राइट्स से करना चाहते हैं तगड़ी कमाई
अल्लू अर्जुन की पुष्पा ने थिएट्रिकल राइट्स से 900 करोड़ रूपए कमाए थे और अब मेकर्स इस आंकड़े को पार करना चाहते हैं क्योंकि वो पुष्पा 2 की सफलता को लेकर काफी संतुष्ट है. उनके मुताबिक बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म राजामौली की आरआरआर को भी पछाड़ने जा रही है. इसी वजह से अब थिएट्रिकल राइट्स के लिए 1 हजार करोड़ की डिमांड की जा रही है. अगर ऐसा होता है तो फिल्म रिलीज से पहले ही जबरदस्त कमाई कर मुनाफे चली जाएगी और रिलीज के बाद भी फिल्म हिट होगी इसमें कोई दो राय नहीं. हिंदी ऑडियंस भी अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की इस फिल्म का इंतजार कर रही है. 

फिल दिखेगी पुष्पा और श्रीवल्ली की जोड़ी
दिसंबर, 2021 में रिलीज अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ने बड़ा धमाका किया था. पुष्पा और श्रीवल्ली की फिल्म जबरदस्त हिट रही थी. अब इनकी प्रेम कहानी आगे क्या मोड़ लेगी ये देखना दिलचस्प होगा. इसके अलावा फहाद फासिल किस तरह से अल्लू अर्जुन से फिल्म में बदला लेंगे आगे की कहानी में ये दिखाया जाएगा. कमाई की बात करें तो फिल्म ने 373 करोड़ रूपए कमाए थे. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news