Alia Bhatt दुनिया को कब दिखाएंगी बेटी का चेहरा, मीडिया से किस तरह बचाकर रखेंगी उसे? एक्ट्रेस ने खुद दिए जवाब
Advertisement

Alia Bhatt दुनिया को कब दिखाएंगी बेटी का चेहरा, मीडिया से किस तरह बचाकर रखेंगी उसे? एक्ट्रेस ने खुद दिए जवाब

Alia Bhatt Daughter: आलिया भट्ट ने 6 नवंबर, 2022 को एक बेटी को जन्म दिया. अब तक, आलिया और रणबीर की बेटी का चेहरा, कोई तस्वीर या फिर उनका नाम रिवील नहीं किया गया है. आलिया भट्ट अपनी बेटी का कहरा कब दिखाएंगी और मीडिया से उसे किस तरह प्रोटेक्ट करेंगी, इन सभी सवालों का जवाब एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में दिए हैं..

Alia Bhatt दुनिया को कब दिखाएंगी बेटी का चेहरा, मीडिया से किस तरह बचाकर रखेंगी उसे? एक्ट्रेस ने खुद दिए जवाब

Alia Bhatt Latest Interview on Parenting: आलिया भट्ट बॉलीवुड की नई 'मम्मी' हैं; उन्होंने 6 नवंबर, 2022 को एक नन्ही परी (Ranbir Alia Daughter) को जन्म दिया था. बता दें कि रणबीर और आलिया ने 14 अप्रैल, 2022 को अपने घर की बैल्कनी में शादी (Alia Ranbir Wedding) की थी और दो महीने के अंदर एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउन्स्मेन्ट कर दिया था. बेटी को जन्म देने के बाद आलिया का पहला इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें कपूर खानदान की बहू ने अपनी बेटी और पेरेंटिंग से जुड़े कई बड़े सवालों का जवाब दिया है. आइए जानते हैं कि आलिया का इन सब बातों पर क्या कहना है... 

पेरेंटिंग पर Alia Bhatt का लेटेस्ट इंटरव्यू 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन्स के बाद आलिया ने किसी भी मीडिया इंटरैक्शन से खुद को दूर रखा है. ऐसे में, पेरेंटिंग और उससे जुड़े मीडिया और फैन्स के सवालों पर आलिया ने पहली बार जवाब दिया है. बता दें कि जिस इंटरव्यू की हम बात कर रहे हैं, वो आलिया ने Marie Claire Magazine को दिया था जिसे हाल ही में रिलीज किया गया है. 

Alia ने पति Ranbir के बारे में कही ये बात 

इस इंटरव्यू में आलिया से पूछा गया कि ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ काम करके उन्हें कैसा लगा क्योंकि बतौर को-एक्टर्स ये उनकी पहली फिल्म थी. आलिया कहती हैं कि रणबीर के साथ काम करना बहुत आसान है, वो हर काम काफी टाइम पर करते हैं, अपने काम को लेकर काफी सीरियस हैं और अपने को-एक्टर्स का बहुत ध्यान रखते हैं. आलिया को लगता है कि वो भी इसी तरह की हैं और ऐसे में दोनों की केमिस्ट्री और अंडरस्टैंडिंग काफी अच्छी है. 

Alia कब दिखाएंगी बेटी का चेहरा, मीडिया से कैसे करेंगी प्रोटेक्ट?

आलिया भट्ट ने इस इंटरव्यू में पेरेंटिंग और अपने बच्चे के बारे में भी बात की. चेहरा दिखाने, नाम बताने या फिर मीडिया से बच्चे को बचाकर रखने पर आलिया कहती हैं कि उन्हें इस बात की काफी चिंता है कि उन्हें अपने बच्चे को मीडिया की मौजूदगी और दखल के बीच बड़ा करना पड़ सकता है. आलिया ने अपने पति, दोस्तों और परिवार से इस बारे में काई डिस्कशन भी किया है. आलिया नहीं चाहती हैं कि मीडिया उनकी बेटी की जिंदगी में दखल दे क्योंकि हो सकता है कि बड़े होकर वो इस फील्ड में आना ही न चाहे. 

बता दें कि ये इंटरव्यू आलिया की बेटी के पैदा होने से पहले लिया गया था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news