Koffee with Karan में 10 साल पहले सिद्धार्थ-वरुण के साथ आईं आलिया जब अचानक गाने लगी थीं आरती!
Advertisement

Koffee with Karan में 10 साल पहले सिद्धार्थ-वरुण के साथ आईं आलिया जब अचानक गाने लगी थीं आरती!

Koffee With Karan: 10 साल पहले कॉफी विद करण में पहुंचीं आलिया रैपिड फायर राउंड में आरती गाने लगी थीं. इस दौरान उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन भी पहुंचे थे.

Koffee with Karan में 10 साल पहले सिद्धार्थ-वरुण के साथ आईं आलिया जब अचानक गाने लगी थीं आरती!

Alia Bhatt in Koffee With Karan: कॉफी विद करण सीजन 8 काफी चर्चा में हैं. इस हफ्ते में शो में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की जोड़ी छाने को तैयार है. दोनों पहले भी कई बार शो में आ चुके हैं लेकिन 10 साल बाद एक साथ फिर से ये जोड़ी करण के कॉफी काउच पर आई है. अपनी डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर की रिलीज के बाद दोनों शो में पहली बार आए थे इस दौरान उनके साथ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी थीं. 

रैपिड फायर में आलिया ने गाई थी आरती
वरुण, आलिया और सिद्धार्थ की तिकड़ी साल 2013 में शो में पहुंची थीं. जबकि 2012 में उनका बॉलीवुड डेब्यू रहा जो हिट रहा. फिल्म लोगों को खूब पसंद आई थी. वहीं जब तीनों शो में आए तो जमकर मस्ती और धमाल इस खास एपिसोड में देखने को मिला था. लेकिन सबसे जबरदस्त था रैपिड फायर राउंड. जिसमे तीनों ने सवालों के मजेदार जवाब देकर हैंपर जीतने की पूरी कोशिश की थी. 

इस बीच आलिया भट्ट की बारी आई और सवालों के बीच ही करण जौहर ने अचानक उनसे गाना गाने को कहा. जिससे वो थोड़ा सकपका गईं लेकिन तभी उन्होंने ओम जय जगदीश...आरती गानी शुरू कर दी. ये देख हर कोई शॉक्ड रह गया और करण जौहर हंसने लगे. हालांकि बाद में उन्होंने जमकर इसके लिए आलिया की तारीफ भी की. वहीं ये हैंपर अपनी आरती की वजह से आलिया ही जीत गई थीं. 

अब बिना आलिया के शो में आए सिद्धार्थ-वरुण
दोनों की जोड़ी आज भी बरकरार है, हालांकि स्टूडेंट ऑफ द ईयर के बाद वो एक साथ किसी फिल्म में नहीं दिखे और अब कॉफी विद करण सीजन 8 में वो साथ आए हैं. इस दौरान प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक को लेकर कई खुलासे दोनों करते दिखे. शो का मजेदार प्रोमो खूब वायरल भी हो रहा है जिसमे वरुण करण को घर तोड़ने वाला तक कहते दिखाई दे रहे हैं. 
   

Trending news