12th फेल ने जीत लिया Alia Bhatt का भी दिल, विक्रांत मैसी और मेधा की परफॉर्मेंस पर कही ये बात
Advertisement
trendingNow12062647

12th फेल ने जीत लिया Alia Bhatt का भी दिल, विक्रांत मैसी और मेधा की परफॉर्मेंस पर कही ये बात

Alia Bhatt on 12th Fail: आलिया भट्ट ने अब '12th फेल' देख ली है. वह भी इस लिस्ट में आ चुकी हैं जो विक्रांत मैसी की फिल्म को देखकर इंप्रेस हो चुकी हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फिल्म देखने के बाद पोस्ट लिखा है. आइए बताते हैं आखिर '12th फेल' को लेकर आलिया भट्ट ने क्या पोस्ट किया है.

12th फेल ने जीत लिया Alia Bhatt का भी दिल, विक्रांत मैसी और मेधा की परफॉर्मेंस पर कही ये बात

विक्रांत मैसी की फिल्म 12th Fail जबसे रिलीज हुई है, तबसे लेकर अब तक तारीफ ही बटोर रही है. विजय देवरकोंडा से लेकर ऋतिक रोशन तक '12वीं फेल' के कायल हो गए हैं. अब आलिया भट्ट ने भी विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म देख ली है. देखते ही वह कास्ट की फैन हो गई हैं. उन्हें ये फिल्म काफी पसंद आई हैं. जिसे लेकर उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा है. आइए बताते हैं आलिया ने क्या कहा है.

आलिया भट्ट ने '12वीं फेल' के पोस्टर को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, ''12वीं फेल' अब तक की सबसे खूबसूरत फिल्मों में से एक हैं. फिल्म में सबकी परफॉर्मेंस काफी शानदार हैं. विक्रांत, आप बहुत ही शानदार लगे जिन्हें देख मैं चौंक गई. मेधा शंकर ने दिल से काम किया है जो स्क्रीन पर दिखता है. इस फिल्म में एक एक चीज आपका दिल छूती है. बहुत ही मार्मिक है.'

fallback

'12वीं फेल' की तारीफ में आलिया

आलिया भट्ट से पहले ऋतिक रोशन ने भी '12वीं फेल' की जमकर तारीफ की थी. उन्होंने कहा था, 'आखिरकार मैंने भी '12वीं फेल' देख ली है जो कि एक मास्टरक्लास फिल्म है. फिल्म का म्यूजिक भी शानदार है. विधु जी क्या ही फिल्म बनाई है आपने. बहुत बहुत धन्यवाद ऐसी फिल्म देने के लिए. मैं इससे बहुत प्रेरित हुआ हूं.'

'12वीं फेल' की किस-किस ने की तारीफ

आलिया और ऋतिक के अलावा विजय देवरकोंडा ने भी '12वीं फेल' को लेकर खूब तारीफ की. उन्होंने लिखा था, ''12वीं फेल' दिल जीतती है. हर मां, पिता औऱ दादी की जर्नी को दिखाती है. कैसे वह बच्चों को लिए लड़ती हैं. मुझे इस फिल्म ने पूरी तरह से इंप्रेस कर दिया है.' मालूम हो, '12वीं फेल' की तारीफ में कमल हासन, ऋषभ शेट्टी, संजय दत्त, अनिल कपूर, फरहान अख्तर और अनुराग कश्यप ने भी पोस्ट किया था.

'12वीं फेल' का कलेक्शन
'12वीं फेल' को विधु विनोद चोपड़ा ने डायरेक्ट किया है. जो यूपीएससी कैंडिडेट की कहानी को दिखाती है. ये फिल्म अक्टूबर में रिलीज हुई थी. जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. विकीपीडिया के मुताबिक, विक्रांत मैसी की फिल्म ने 66 करोड़ रुपये का कारोबार किया था, जबकि इसका बजट 20 करोड़ रुपये था. 

Trending news