Alia Bhatt Grandpa Died: आलिया भट्ट के नाना नरेंद्र नाथ राजदान का 93 की उम्र में निधन, लंबे वक्त से थे बीमार
Advertisement

Alia Bhatt Grandpa Died: आलिया भट्ट के नाना नरेंद्र नाथ राजदान का 93 की उम्र में निधन, लंबे वक्त से थे बीमार

Alia Bhatt के परिवार को लेकर दुखद खबर है. एक्ट्रेस के नाना का देहांत हो गया है. इस बात की जानकारी आलिया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी. आलिया का ये पोस्ट वायरल हो रहा है.

 

आलिया, नरेंद्र नाथ राजदान और सोनी राजदान

Alia Bhatt Grandpa Died: भट्ट परिवार के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के नाना और सोनी राजदान के पिता नरेंद्र नाथ राजदान (Narendra Nath Razdan) का 93 साल की उम्र में निधन हो गया है. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लंबे चौड़े पोस्ट में दी. इसके साथ ही आलिया ने नाना के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए वीडियो भी शेयर किया है.

लिखा ये पोस्ट

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने नाना के दिल के काफी करीब थी. इस बात की गवाही उनका ये पोस्ट दे रहा है. इस पोस्ट में आलिया ने लिखा- 'मेरे ग्रैंड पा...मेरे हीरो...93 की उम्र तक गोल्फ खेला, काम किया. सबसे बेहतरीन ऑमलेट बनाते थे. अपनी बेटी के बच्चों के बच्चों के साथ खूब खेला. मुझे उनका क्रिकेट खेलना, स्केचिंग बहुत पसंद था. परिवार से बेहद प्यार करने वाले और अपनी जिदंगी से आखिरी पलों तक प्यार करने वाले मेरे प्यारे नाना.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

 

तकलीफ से भरा दिल

इसके साथ ही आलिया (Alia Bhatt) ने लिखा- 'मेरा दिल भर गया है लेकिन खुश भी हूं. उन्होंने हमें बहुत कुछ दिया और जीना सिखाया.' 

सोना राजदान हुईं इमोशनल

आलिया भट्ट के अलावा उनकी मां सोनी राजदान (Soni Razdan) ने अपने पिता की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की और दिल की बात कही. सोनी राजदान और आलिया के इस पोस्ट पर सभी सेलेब्स लगातार नरेंद्र नाथ राजदान के निधन पर शोक जता रहे हैं और नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहे हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan)

 

तबीयत की वजह से आईफा में नहीं गई थी आलिया
नरेंद्र नाथ राजदान (Narendra Nath Razdan) की तबीयत लंबे वक्त से खराब चल रही थी. यहां तक कि वो अस्पताल में भी भर्ती थे. इसी दौरान IIFA अवॉर्ड्स हो रहे थे. लेकिन अपने नाना की खराब तबीयत के चलते आलिया IIFA में नहीं गई थी. 

 

 

 

Trending news