Holi 2023: पति Ranbir और बेटी Raha से दूर कुछ इस तरह Alia Bhatt ने मनाई शादी के बाद अपनी पहली होली! शेयर की फोटो
Advertisement

Holi 2023: पति Ranbir और बेटी Raha से दूर कुछ इस तरह Alia Bhatt ने मनाई शादी के बाद अपनी पहली होली! शेयर की फोटो

Ranbir Kapoor Alia Bhatt की शादी को एक साल होने वाला है. इस साल की होली शादी के बाद इस कपल की पहली होली है और ये इसलिए भी खास है क्योंकि आलिया और रणबीर अब बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) के पेरेंट्स भी बन गए हैं. आलिया ने शादी के बाद अपनी पहली होली कैसे मनाई, आइए देखते हैं...

Holi 2023: पति Ranbir और बेटी Raha से दूर कुछ इस तरह Alia Bhatt ने मनाई शादी के बाद अपनी पहली होली! शेयर की फोटो

Alia Bhatt First Holi after Marriage: आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर से अप्रैल, 2022 में शादी (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Marriage) की थी, जून में एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी अनाउंस (Alia Bhatt Pregnancy) की और फिर नवंबर में इस कपल ने परिवार में अपनी बेटी, राहा कपूर (Raha Kapoor) का स्वागत किया. इस साल की होली (Holi 2023) आलिया भट्ट के लिए काफी खास है क्योंकि एक पत्नी और मां के रूप में ये उनकी पहली होली है. आलिया भट्ट ससुराल में, शादी के बाद अपनी पहली होली किस तरह मना रही हैं और उनके क्या प्लैंस हैं, ये एक्ट्रेस ने एक नई फोटो शेयर करके बता दिया है. पति रणबीर और बेटी राहा के बिना कैसी होगी आलिया की होली, आइए जानते हैं... 

पति और बेटी के बिना ऐसे होली मना रही हैं Alia

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आलिया भट्ट ने कुछ घंटों पहले ही, इंस्टाग्राम पर एक नई फोटो शेयर की है और सबको होली की शुभकामनाएं दी हैं. वैसे तो य आलिया की शादी के बाद पहली होली है लेकिन एक्ट्रेस इस साल की ये खास होली अपनी बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) और पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बिना ही मना रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

शादी के बाद की पहली होली पर आलिया कर रही हैं काम

आलिया भट्ट की इस नई फोटो के कैप्शन में आप देख सकते हैं, एक्ट्रेस ने लिखा है कि उनकी होली का प्लैन क्या है. बता दें कि 'रंगीली रानी' उर्फ आलिया इस समय करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky aur Rani ki Prem Kahani) की शूटिंग कर रही हैं और उनके साथ रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी हैं. आलिया इस साल की होली इस फिल्म के सेट पर मना रही हैं.  

बता दें कि राहा कुछ दिनों से अपनी मां आलिया के साथ कश्मीर में थीं जहां एक्ट्रेस शूट कर रही हैं. कुछ समय पहले ही इस चार महीने की स्टारकिड को मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट पर, पापा रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की गोद में स्पॉट किया गया था. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news