Alia Bhatt: रणबीर के साथ रिश्ते में ‘कड़वाहट’ पर आलिया ने लिखी यह बात, पढ़कर सोच में पड़ जाएंगे आप
Advertisement
trendingNow11832272

Alia Bhatt: रणबीर के साथ रिश्ते में ‘कड़वाहट’ पर आलिया ने लिखी यह बात, पढ़कर सोच में पड़ जाएंगे आप

Ranbir Kapoor: क्या रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिश्तों में सब कुछ ठीक हैॽ सोशल मीडिया में बीते महीनों में लगतार इस पर बातें होती रही हैं. कई लोग आलिया को अपने ढंग से आगाह भी करते रहते हैं. मगर अब इस एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा लिखा है, जिसे पढ़ने वाले सोच में पड़ गए हैं...

 

Alia Bhatt: रणबीर के साथ रिश्ते में ‘कड़वाहट’ पर आलिया ने लिखी यह बात, पढ़कर सोच में पड़ जाएंगे आप

Alia Bhatt And Ranbir Kapoor: शादी के बाद से ही कई मौके आए हैं, जब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को सोशल मीडिया में ट्रोल किया गया है. बार-बार कई लोगों ने कहा है कि रणबीर के साथ आलिया की शादी चल नहीं पाएगी. जबकि दोनों अब एक बच्ची के माता-पिता बन चुके हैं. आखिरकार लंबे समय बाद आलिया भट्ट ने लोगों की इस तरह की बातों पर चुप्पी तोड़ी है. हालांकि उन्होंने सीधा जवाब नहीं दिया है, मगर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ट्रोल करने वालों को अप्रत्यक्ष रूप से जवाब दिया है. आलिया और रणबीर ने 2018 में फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के समय डेटिंग शुरू की और फिल्म खत्म होने के बाद शादी कर ली.

लिपस्टिक के बाद
हाल में आलिया ने एक वीडियो में कहा था कि रणबीर को उनके होठों पर लिपस्टिक पसंद नहीं. इसलिए दोनों जब साथ कहीं जाते हैं तो रणबीर उनसे लिपस्टिक पोंछने को कहते हैं. तब कई लोगों ने आलिया से सोशल मीडिया मे कहा कि उन्हें अभी से रणबीर को समझ जाना चाहिए. यह बात खतरे की घंटी है. इसके बाद आलिया ने अब आलोचकों को अप्रत्यक्ष रूप से जवाब दिया है. अपनी इंस्टा-स्टोरी-पोस्ट में आलिया ने लिखा कि आलोचना को सकारात्मक ढंग से लेना ही आगे बढ़ने का सबसे अच्छा तरीका है. आलिया यहीं नहीं रुकी. उन्होंने रणबीर के साथ अपने रिश्ते पर नेगेटिविटी फैलाने वालों को लेकर बड़ी बात कही.

बातों का जहर
आलिया ने कहा कि यह सही है कि शब्दों से आपको चोट पहुंचती है. लेकिन वे आपको केवल वे शब्द चोट पहुंचा सकते हैं, जिन्हें आप ऐसा करने देते हैं. वास्तव में आपको कोई भी अपने आप से दूर नहीं ले जा सकता. अगर हम अपने जीवन को प्यार और कृतज्ञता के भाव से आगे बढ़ाएं, तो लोगों की जहरीली बातें कभी आप तक नहीं पहुंच पाएंगी. इस तरह आलिया ने अप्रत्यक्ष रूप से आलोचकों से कहा कि वह उनकी नेगेटिव बातों का अपने ऊपर असर नहीं होने देती हैं. आलिया इस समय करियर के अच्छे दौर में हैं. पिछले साल गंगूबाई काठियावाड़ी के बाद उनकी डार्लिंग्स और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रिलीज हुई है. उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन भी हाल में ओटीटी पर आई है.

 

Trending news