Ram Mandir: 22 तारीख को आलिया-रणबीर जाएंगे अयोध्या, प्राण प्रतिष्ठा समारोह का मिला निमंत्रण
Advertisement
trendingNow12048604

Ram Mandir: 22 तारीख को आलिया-रणबीर जाएंगे अयोध्या, प्राण प्रतिष्ठा समारोह का मिला निमंत्रण

Alia-Ranbir Receive Ram Mandir Invitation: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी 22 जनवरी को अयोध्या में दिखेगी. कपल को आज प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण मिला है. आप भी देखिए तस्वीरें.

 

Ram Mandir: 22 तारीख को आलिया-रणबीर जाएंगे अयोध्या, प्राण प्रतिष्ठा समारोह का मिला निमंत्रण

Alia-Ranbir Receive Ram Mandir Invitation: राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह का इंतजार पूरे भारत को है. कई बड़ी हस्तियां इस भव्य समारोह के लिए 22 तारीख को अयोध्या जाएंगी. आज आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को भी राम मंदिर का निमंत्रण मिल गया है. कपल को घर जाकर कार्ड दिया गया है, जिसकी फोटोज सामने आ रही हैं. 

राम मंदिर के समारोह में शामिल होंगे आलिया-रणबीर 
आलिया और रणबीर की इंविटेशन लेते हुए तस्वीर सामने आई है. आरएसएस के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख सुनील अंबेकर, आरएसएस कोंकण के प्रांत प्रचार प्रमुख अजय मुडपे और निर्माता महावीर जैन कपल को इंविटेशन कार्ड देते नजर आ रहे हैं. यह फोटो आलिया और रणबीर के घर की है और कपल बहुत ही सिंपल लुक में नजर आ रहा है. रणबीर ने ब्लैक और आलिया ने व्हाइट आउटफिट पहना है. आलिया और रणबीर के फैंस लगातार उनकी इस फोटो को रिशेयर कर रहे हैं.

 

राम मंदिर के समारोह में लगेगा सितारों का मेला

भारत का आस्था का देश है. फिर चाहे आम लोग हों या कोई सितारा, हर कोई पूजा-पाठ में विश्वास रखता है. आलिया और रणबीर के साथ-साथ कई और सितारों को भी राम मंदिर के समारोह का निमंत्रण मिला है. ऐसे में 22 तारीख को कई बड़े चेहरे आपको अयोध्या में नजर आएंगे. 

ये सितार आ सकते हैं नजर 

अमिताभ बच्चन,संजय लीला भंसाली, रोहित शेट्टी माधुरी दीक्षित, अनुपम खेर, अक्षय कुमार, सनी देओल, अजय देवगन, प्रभास, आयुष्मान खुराना, टाइगर श्रॉफ, दीपिका चिखलिया और कंगना रनौत जैसे सितारों को प्राण प्रतिष्ठा समारोह का  निमंत्रण मिला है. 

राम मंदिर और मंदिर में मौजूद हर एक चीज को बहुत तराश कर बनाया गया है. अब लोगों को इंतजार है, तो बस 22 जनवरी का. 

Trending news