Best Jodi Kaun: हसीना दो दीवाना एक..Shilpa Shetty या Raveena Tandon किसके साथ ज्यादा भाई Akshay Kumar की जोड़ी?
Advertisement
trendingNow11708328

Best Jodi Kaun: हसीना दो दीवाना एक..Shilpa Shetty या Raveena Tandon किसके साथ ज्यादा भाई Akshay Kumar की जोड़ी?

Bollywood Best Couple: अक्षय कुमार ने करियर में कई अभिनेत्रियों संग काम किया. लेकिन उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी के साथ पसंद की गई पर इन दोनों में फैंस को अक्की सबसे ज्यादा किसके साथ पसंद आए चलिए बताते हैं आपको.

Best Jodi Kaun: हसीना दो दीवाना एक..Shilpa Shetty या Raveena  Tandon किसके साथ ज्यादा भाई Akshay Kumar की जोड़ी?

Bollywood Popular Jodi: अक्षय कुमार के बॉलीवुड करियर को 30 साल हो चुके हैं और इन तीन दशकों में उन्होंने हर एक्ट्रेस के साथ काम किया है. लेकिन इस दौरान दो ऐसी एक्ट्रेस उनकी जिंदगी में आई जिनसे उनका रिश्ता थोड़ा और करीबी का रहा यही वजह रही कि स्क्रीन पर भी ये जादू खूब दिखा. हम बात कर रहे हैं शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन की. आज भी अक्षय कुमार की जिंदगी के पिछले पन्ने पलटे तो ये दो नाम जरूर सामने आ जाएंगे. लेकिन किसके साथ फैंस को अक्की की जोड़ी सबसे ज्यादा भाई चलिए बताते हैं आपको. 

अक्षय कुमार और रवीना टंडन
अक्षय कुमार ने जब बॉलीवुड में कदम रखा था तो एक के बाद एक उनकी कई फिल्में रिलीज हुईं. जिनमें कभी वो शिल्पा शेट्टी के साथ दिखे तो कभी रवीना टंडन के साथ. लेकिन सबसे पहले उनका नाम जुड़ा रवीना टंडन के साथ. उस वक्त वो मोहरा, खिलाड़ियों का खिलाड़ी, बारूद और कीमत जैसी फिल्में की. लोगों को साथ में जोड़ी अच्छी लगी और धीरे धीरे इनके अफेयर के चर्चे भी होने लगे. उस वक्त हर किसी की जुबां पर इन्हीं का नाम था. खबरें आने लगीं कि जल्द ही दोनों शादी भी कर लेंगे और इसका फायदा तब निर्माता-निर्देशकों ने भी खूब उठाया. इन्हें साथ में साइन किया जाने लगा लेकिन फिर खबर आई रवीना के दिल टूटने की. 

fallback

शिल्पा संग बढ़ीं अक्षय की नजदीकियां
जिस वक्त रवीना टंडन के साथ अक्षय कुमार प्यार की पींगे बढ़ा रहे थे उस वक्त वो फिल्मों में शिल्पा शेट्टी के साथ भी नजर आ रहे थे. दोनों साथ में फिल्में करते-करते कब एक दूजे को दिल दे बैठे किसी को पता ही नहीं चला. वहीं स्क्रीन पर तो इनका जादू चल ही रहा था. इन दोनों ने भी साथ में कई फिल्में कीं और हर फिल्म में अक्षय संग शिल्पा की जोड़ी छा गई. लेकिन अक्की तो खिलाड़ी थे लिहाजा शिल्पा को छोड़कर वो निकल पड़े ट्विंकल के पीछे. यहां तक कि उन्होंने ट्विंकल खन्ना से शादी तक कर ली. यानि एक के बाद एक दो–दो दिल तोड़ चुके अक्षय कुमार ने किसी को भी नहीं चुना. 

fallback

खैर उसके बाद से अब तक अक्षय कुमार ना रवीना के साथ दिखे और ना ही शिल्पा के साथ. वहीं बात करे हिट जोड़ी की तो अक्षय कुमार को जितना रवीना के साथ लोगों ने पसंद किया उतना ही शिल्पा शेट्टी के साथ उनकी जोड़ी लोगों को भाई. खैर एक दौर गुजरने के बाद आज ये फिर से दोस्त बन चुके हैं.   

यह भी पढ़ेंः  Kedarnath की शरण में Akshay Kumar, दर्शन के बाद खूब लगाए हर-हर महादेव का जयकारे

 

Trending news