अक्षय कुमार संग 28 साल उम्र के फासले पर राधिका मदान ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'मैंने 42 रिव्यू...'
Advertisement
trendingNow12348704

अक्षय कुमार संग 28 साल उम्र के फासले पर राधिका मदान ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'मैंने 42 रिव्यू...'

Radhikka Madan on age difference with Akshay Kumar: हाल ही में सरफिरा में अक्षय कुमार के साथ अभिनय करने वाली राधिका मदान ने आखिरकार अपनी 28 साल की उम्र के अंतर के बारे में बात की है. राधिका मदान की उम्र 29 साल है, जबकि अक्षय कुमार 56 साल के हैं.

56 साल के अक्षय कुमार ने 'सरफिरा' में 29 साल की राधिका मदान के साथ किया रोमांस

Radhikka Madan on age difference with Akshay Kumar: अगर भारतीय शोबिज की दुनिया की कुछ जोड़ियों के बीच अवास्तविक और उम्र के अंतर पर चर्चा करें तो यह बहस युगों-युगों तक चलती रहेगी. ऐसी ही नई जोड़ी हाल ही में बड़े पर्दे पर सामने आई है, जिनके बीच उम्र में पूरे 28 साल का फासला है. यह जोड़ी है अक्षय कुमार और राधिका मदान की, जो 'सरफिरा' में नजर आई है. एक्ट्रेस ने अपने हालिया इंटरव्यू में इस उम्र के फासले पर बात की.

29 साल की राधिका मदान (Radhikka Madan) ने इंडिया टुडे के साथ इंटरव्यू में कहा कि उनका मानना ​​है फिल्म रिलीज होने तक ये बातचीत चर्चा में थी, लेकिन उसके बाद उन्होंने '42 समीक्षाएं' पढ़ने का दावा किया और उनमें से किसी ने भी उम्र के अंतर पर बात नहीं की. राधिका मदान ने कहा, ''उन्होंने बस इतना ही बताया कि उनमें जबरदस्त केमिस्ट्री, इंटेन्स केमिस्ट्री और प्यारी केमिस्ट्री है.'' राधिका मदान ने कहा कि ये वही लोग हैं, जिन्होंने ट्रेलर रिलीज के दौरान 'ऐसा क्यों' कहा था.

'भारतीयों से बदतर हैं अमेरिकी...', कमला हैरिस को 'कॉल गर्ल' कहने पर भड़कीं कंगना रनौत

'यह एक पूरी तरह से अलग कहानी थी'
राधिका मदान के मुताबिक, ''सरफिरा निर्माताओं ने कहा कि उनका ध्यान इसके सतही पहलू पर था और जबकि लोग सोच सकते थे कि 'दोबारा इन्हें भी ये ही किया है', उन्होंने सुनिश्चित किया कि यह एक पूरी तरह से अलग कहानी थी. एक्ट्रेस ने आगे जोर देकर कहा कि सरफिरा में शुरुआत से ही पहले सीन सहित हर डिटेल को खूबसूरती से दिखाया गया है.

इस एक्ट्रेस को मिला विक्की कौशल की Ex गर्लफ्रेंड का लेबल, तो बोलीं- 'मेरे इंस्टाग्राम बायो में सिर्फ दो शब्द...'

'वीर और रानी का कनेक्शन बहुत गहरा है'
एक्ट्रेस ने कहा, ''आपको ऐसा महसूस नहीं होने का कारण यह है कि वीर और रानी (फिल्म में उनके किरदार) का कनेक्शन बहुत गहरा है. ऐसा नहीं है कि वह एक अच्छी दिखने वाली युवा लड़की है या वह एक हैंडसम बूढ़ा आदमी है.''  राधिका के मुताबिक, अक्षय और उनके किरदार दोनों ने अपने सपनों को साबित करने के लिए अपने आस-पास के लोगों से कड़ा संघर्ष किया और यह एक-दूसरे के प्रति उनके आकर्षण का मूल बन गया. वहीं, एक्ट्रेस ने कहा कि इसका उनकी कमाई या शक्ल-सूरत से कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने कहा, ''उसने उसे तब तक हां नहीं कहा, जब तक कि वह अपना और उसका सम्मान न कर सकी.''

Trending news