अक्षय कुमार ने किया चौंकाने वाला खुलासा, 'धोखाधड़ी' के हो चुके हैं शिकार; बताया किन लोगों ने किया ऐसा
Advertisement
trendingNow12351825

अक्षय कुमार ने किया चौंकाने वाला खुलासा, 'धोखाधड़ी' के हो चुके हैं शिकार; बताया किन लोगों ने किया ऐसा

Akshay Kumar: आखिरी बार सुधा कोंगरा की फिल्म 'सरफिरा' में दिखने के बाद अब अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म 'खेल खेल में' को लेकर बिजी चल रहे हैं. इसी बीच एक्टर ने एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि कुछ निर्माताओं ने उनके साथ धोखा किया है और वो इन परिस्थितियों..

Akshay Kumar On Cheated By Producers

Akshay Kumar On Cheated By Producers: 90 के दशक में हिट फिल्मों की लाइन लगाने वाले अक्षय कुमार को काफी समय से बॉक्स ऑफिस पर असफलताओं का सामना करना पड़ रहा है. बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' कहे जाने वाले अक्षय कुमार की अब तक कई सारी फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं, लेकिन कोई भी अभी तक हिट होकर एक्टर का खाता नहीं खो पाई. अक्षय को हाल ही में सुधा कोंगरा की फिल्म 'सरफिरा' में देखा गया था.

इसके बाद अब वे अपनी अपकमिंग फिल्म 'खेल खेल में' को लेकर बिजी चल रहे हैं. इसी बीच अपने एक इंटरव्यू में एक्टर ने एक हैरान करने वाला खुलासा किया है. एक्टर नेबड़ा खुलासा करते हुए बताया कि कुछ निर्माताओं ने उनके साथ धोखा किया है और उनकी फीस नहीं दी. यूट्यूब पर अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट के सरफिरी बातें (गजल अलघ) के नए एपिसोड में बातचीत के दौरान अक्षय कुमार ने अपने करियर में आर्थिक तौर पर धोखा खाने के बारे में बात की.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार के साथ 'धोखाधड़ी'

'सरफिरा' एक्टर ने बताया कि उनकी लाइफ में वो धोखाधड़ी जैसी चीजों को सामना कर चुके हैं. अक्षय ने बताया, 'एक दो प्रोड्यूसर्स की पेमेंट नहीं आती है और ये केवल धोखाधड़ी है. अक्षय ने बताया कि वे ऐसे इंसान से अलग हो जाते हैं जो उनके साथ धोखा करता है. उन्होंने कहा, 'उसके बाद मैं उससे बात ही नहीं करता, चुप हो जाता हूं अपनी साइड में निकल जाता हूं'. इससे पहले एक इंटरव्यू में अक्षय ने एक साल में कई फिल्में साइन करने के बारे में खुलासा किया था.

तलाक के बाद नताशा ने सर्बिया से बेटे संग शेयर की फोटो, कलेजे के टुकड़े को देखकर ये क्या कमेंट कर गए हार्दिक पंड्या

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

क्यों एक साथ चुनते हैं कई फिल्में?

'बड़े मियां छोटे मियां' एक्टर ने बताया कि अगग वे दो साल में एक फिल्म चुनते हैं, तो इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि वो बॉक्स ऑफिस पर पैसा कमाएगी. अक्षय ने बताया कि उन्होंने बॉलीवुड में ऐसा देखा है कि एक्टर एक फिल्म साइन करते हैं और वो फ्लॉप हो जाती है, जिसका परिणाम ये होता है कि अगले साल के लिए उनके पास कोई प्रोजेक्ट नहीं होता. खिलाड़ी कुमार ने कहा कि ये पॉजिटिविटी के साथ बिजनेस में बैलेंस बना के बारे में है.

अक्षय कुमार की फ्लॉप फिल्में

बता दें, 'सरफिरा' से पहले अक्षय कुमार की फ्लॉप फिल्मों में 'बच्चन पांडे', 'सम्राट पृथ्वीराज', 'रक्षा बंधन', 'सेल्फी', 'राम सेतु' और 'मिशन रानीगंज' जैसी फिल्में शामिल हैं. इसमें इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई 'बड़े मियां छोटे मियां' भी शामिल है. वहीं, अगर उनकी आखिरी फिल्म 'सरफिरा' के बारे में बात करें तो इसके राधिका मदान और परेश रावल भी नजर आ रहे हैं, जो 12 जुलाई को सिनेमाघरों में उतरी थी. इसका निर्देशन सुधा कोंगरा ने किया है.

Trending news