Nysa Devgn: Ajay-Kajol की लाडली का नया कारनामा, न्यू ईयर सेलिब्रेशन में फिर दिखाया हुस्न कालिताना
Advertisement
trendingNow11508666

Nysa Devgn: Ajay-Kajol की लाडली का नया कारनामा, न्यू ईयर सेलिब्रेशन में फिर दिखाया हुस्न कालिताना

Nysa Devgan Photos: अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की बेटी नीसा देवगन (Nysa Devgn) के हुस्न के चर्चे सोशल मीडिया पर खूब जोरों से हो रहे हैं. नीसा देवगन का स्टाइल और उनके दोस्त Orry Awatramani दोनों ही चर्चा में बने हुए हैं. 

नीसा देवगन अपने दोस्तों के साथ

Nysa Devgan New Year Celebrations: अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की लाडली नीसा देवगन (Nysa Devgan) ने एक बार फिर अपने कातिलाना हुस्न के चर्चे सोशल मीडिया पर छेड़ दिए हैं. नीसा देवगन (Nysa Devgan Photos) हाल ही में क्रिसमस पार्टी पर दोस्त ओरहान संग स्पॉट हुई थीं, जिसके बाद उनकी वीडियोज और फोटोज आग की तरह फैल गई थीं. अब नीसा देवगन (Nysa Devgan New Photos) दुबई में न्यू ईयर सेलिब्रेशन्स को लेकर चर्चा में आ गई हैं. अजय-काजोल (Ajay-Kajol Daughter) की बेटी ने फिल्मी दुनिया में अभी कदम भी नहीं रखा है लेकिन उनकी फैन-फॉलोइंग इतनी तगड़ी हो गई है कि हर कोई एक्टर्स की बेटी के बारे में जानना चाहता है.  

नीसा देवगन की फोटोज वायरल 

नीसा देवगन (Nysa Devgan) फिलहाल अपने दोस्तों के साथ दुबई में न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रही हैं. हाल ही में नीसा और उनके दोस्तों की फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. नीसा फोटोज में ओरहान संग बैठकर सिजलिंग पोज देती नजर आ रही हैं. वहीं ओरहान औऱ नीसा के साथ में तानिया श्रॉफ (Tania Shroff) भी दिख रही हैं, जो अभी सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बेटे एक्टर अहान शेट्टी (Ahaan Shetty) को डेट कर रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by nysa_devgan (@nyasa_devgan_)

फोटोज में नीसा देवगन (Nysa Devgan New Year Photos) और उनके दोस्त चिल मू़ड में दिखाई दे रहे हैं. नीसा देवगन (Nysa Devgan Bold Pics) का स्टाइल हर फोटो में ग्लैमर से भरपूर है. कभी वह रंगीन कोट में तो कभी ब्लू डीप नेक टॉप में अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by nysa_devgan (@nyasa_devgan_)

नीसा देवगन को पापा देवगन देंगे अपनी फिल्म में मौका! 

ई-टाइम्स के इंटरव्यू के दौरान अजय देवगन (Ajay Devgn) से जब उनकी बेटी नीसा के फिल्म डेब्यू को लेकर सवाल किया गया था, तब अजय ने कहा- 'मेरी बेटी ने इस बारे में कोई बात नहीं की है.' अजय देवगन ने साथ ही कहा, 'मेरी बेटी का करियर क्या होगा, इस बारे में भी उन्होंने नहीं बताया है. फिलहाल वह विदेश में पढ़ाई कर रही है, अगर वह फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने का फैसला करती है तो यह उसकी पसंद होगी. बतौर पैरेंट्स हम उसका हमेशा समर्थन करेंगे.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by nysa_devgan (@nyasa_devgan_)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news