Ajay Devgn Injured: अजय देवगन को आंख के पास लगी चोट, कर रहे थे इस फिल्म की शूटिंग
Advertisement
trendingNow11993341

Ajay Devgn Injured: अजय देवगन को आंख के पास लगी चोट, कर रहे थे इस फिल्म की शूटिंग

Singham Again की शूटिंग के दौरान हादसा हो गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक शूटिंग के दौरान अजय देवगन को चोट लग गई. एक्टर अपनी आने वाली फिल्म के एक सीन की शूटिंग कर रहे थे तभी वो घायल हो गए. फिलहाल एक्टर ने फिर से शूटिंग शुरू कर दी है.

 

अजय देवगन को सिंघम अगेन की शूटिंग में लगी चोट

Ajay Devgn Accident: अजय देवगन (Ajay Devgn) के फैंस के लिए शॉकिंग खबर है. एक्टर को 'सिंघम अगेन' (Singham Again) की शूटिंग के दौरान चोट लग गई है. जानकारी के मुताबिक अजय रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' की शूटिंग मुंबई के फिल्म सिटी में कर रहे थे. इसी दौरान एक्शन सीन के दौरान उनकी आंख पर चोट लग गई है. हालांकि एक्टर ने घायल होने के बाद फिर से शूटिंग शुरू कर दी है.  

कुछ घंटों का लिया ब्रेक
मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक अजय देवनगन (Ajay Devgn) एक कॉम्बैट सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे तभी गलती से एक झटका एक्टर के चेहरे पर लगा जिससे उनकी आंख पर चोट लग गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय देवगन ने कुछ घंटों का ब्रेक लिया. इसके बाद एक्टर ने शूटिंग शुरू कर दी. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

 

अजय के अलावा कई स्टार्स आएंगे नजर

रोहित शेटी की फिल्म सिंघम अगेन में अजय देवगन के अलावा कई सितारे लीड रोल में है. इसमें करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, शिल्पा शेट्टी, टाइगर श्रॉफ,सोनू सूद, प्रकाश राज, फरदीन खान और जैकी श्रॉफ और रणवीर सिंह भी होंगे. 

2024 में होगी रिलीज
'सिंघम अगेन' फिल्म अगले साल 2024 में रिलीज हो सकती है. इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी (Rohot Shetty) ने किया है. इस फिल्म के अभी तक कई पार्ट या यूं कहे कि कई सीरीज हो चुकी हैं और सभी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है. रोहित शेट्टी की अब तक की रिलीज इन फिल्मों में जबरदस्त एक्शन देखने को मिला. वहीं इस फिल्म की शूटिंग के दौरान की रोहित ने कई फोटोज शेयर की है जिसमें वो गाड़ियां जलती हुई नजर आई. अजट देवगन की बात करें तो वो आखिरी बार स्क्रीन पर 'भोला' (Bholaa) फिल्म में नजर आए थे. इसमें अजय के अलावा तब्बू भी थी. इस फिल्म को ठीक-ठाक रिस्पांस मिला था.

 

 

 

 

 

 

 

Trending news