Ajay Devgn के इस हमशक्ल को देख फैन्स को आए चक्कर, काजोल भी कन्फ्यूज होकर कहेंगी- मेरा पति कौन है!
Advertisement

Ajay Devgn के इस हमशक्ल को देख फैन्स को आए चक्कर, काजोल भी कन्फ्यूज होकर कहेंगी- मेरा पति कौन है!

Ajay Devgn duplicate: बॉलीवुड स्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) के बहुत से डुप्लीकेट आपने देखें होंगे लेकिन ऐसा नहीं! आज हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो लाए हैं जिसे देखने के बाद आप तो क्या खुद काजोल (Kajol) भी कन्फ्यूज हो जाएंगी, क्योंकि वीडियो में दिखने वाला शख्स बिल्कुल अजय की तरह दिख रहा है. 

 

ajay devgn

Ajay Devgn Doppelganger Kailash: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स अजय देवगन (Ajay Devgn) की तरह दिख रहा है. हालांकि, बहुत से लोग असली और नकली में फर्क नहीं कर पा रहे हैं. हालांकि, वीडियो में नजर आने वाला शख्स का नाम कैलाश चौहान (kailash chouhan) है. वो अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अजय देवगन के गानों और डायलॉग्स पर लिप्सिंग करते नजर आते हैं. आप भी वीडियो देखने के बाद हैरान रह जाएंगे क्योंकि कैलाश का चेहरा और उनका हाव-भाव बिल्कुल अजय देवगन की ही तरह है.

वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर अब अजय देवगन के इस हमशक्ल का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैलाश बिल्कुल अजय देवगन के स्टाइल में दिखाई दे रहे हैं. कैलाश का कपड़े पहनने का ढंग और हेयरस्टाइल 90s के अजय देवगन से पूरी तरह से मैच कर रहा है. इस वीडियो में कैलाश अजय के हिट गाने 'कितना हसीन चेहरा' पर लिप्सिंग करते दिखाई दे रहे हैं. अब लोग भी इस वीडियो पर लगातार कमेंट्स और लाइक्स की बरसात कर रहे हैं. 

 

लोगों ने लुटाया प्यार

 

एक यूजर ने कैलाश चौहान के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा-'काजोल मैम भी इन्हें देखकर कंफ्यूज हो जाएंगी'. इसके अलावा एक और ने लिखा- 'बिलकुल अजय देवगन ही लग रहे हो आप तो'. साथ ही एक दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- 'भाई तुम तो बिलकुल विजयपथ वाले अजय देवगन लग रहे हो.' खैर, अक्स सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार्स के डुप्लीकेट के वीडियो वायरल होते रहते हैं. इससे पहले हम माधुरी दीक्षित, करिश्मा कपूर, करीना कपूर, रानी मुखर्जी, शाहिद कपूर, काजोल, दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन के भी हमशक्ल देख चुके हैं. खैर, बात करें अजय देवगन की तो जल्द ही हम उन्हें फिल्म 'भोला' में देखेंगे. इस फिल्म मे एक बार फिर दर्शकों को अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी देखने को मिलेगी. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news