अजय देवगन की हीरोइन संग फैन ने कर दी गंदी हरकत, सेल्फी लेने के बहाने आया था पास
Advertisement

अजय देवगन की हीरोइन संग फैन ने कर दी गंदी हरकत, सेल्फी लेने के बहाने आया था पास

Kajal Agarwal  का लेटेस्ट वीडियो देखकर उनके फैंस हैरान हैं. एक्ट्रेस हाल ही में एक लॉन्च पर पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस के साथ उनके फैन ने गंदी हरकत कर दी. 

 

काजल अग्रवाल

Kajal Agarwal Video:  साउथ फिल्मों के अलावा काजल अग्रवाल (Kajal Agarwal ) ने कई फिल्मों में अपना जलवा बिखेरा है. लेकिन हाल ही में इस हसीना के साथ एक इवेंट में फैन ने ऐसी गंदी हरकत कर दी कि वीडियो सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो गया. एक्ट्रेस एक इवेंट के लिए हैदराबाद गई थीं. अचानक सेल्फी लेने के बहाने फैन आया और गलत जगह टच कर रहा था. इस वीडियो को देख एक्ट्रेस के फैन भड़क उठे हैं.

कल्कि फैशन में गई थीं हसीना
काजल अग्रवाल (Kajal Agarwal ) हैदराबाद में कल्कि फैशन के ग्रैंड लॉन्च में पहुंची थीं. मरून कलर की एथिनिक ड्रेस पहनी हुई थी. कान में डायमंड के इयररिंग्स और बालों को बांधकर एक्ट्रेस ने पोनी की थी. जिसमें वो बेहद सुंदर लगीं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KAFAWA (@wekafawa)

 

गलत तरीके से फैन ने की छूने की कोशिश
इस फैशन इवेंट में काजल अपने फैंस से बात कर रही थीं. तभी एक फैन भीड़ के बीच आया और उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता दिखा. इसके बाद फैन ने गलत जगह पर हाथ रखा और एक्ट्रेस के रिएक्ट करते ही वहां से तुरंत रवाना हो गया. काजल अग्रवाल संग फैन की इस हरकत करने पर फैंस भड़क उठे और लगातार वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. 

 

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajal A Kitchlu (@kajalaggarwalofficial)

 

विद्या बालन भी फैन से परेशान
काजल अग्रवाल से पहले विद्या बालन (Vidya Balan ) भी फैंस की बदतमीजी का शिकार हो चुकी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस गजल सम्राट पंकज उधास के फ्यूनिरल में स्पॉट हुई थीं. एक्ट्रेस जैसे ही पहुंची थीं तो फैन जबरदस्ती सेल्फी लेने की कोशिश करता दिखा. हालांकि एक्ट्रेस लगातार फैन को वीडियो में इग्नोर करती दिखी थीं लेकिन फैन बिल्कुल भी मानने को तैयार नहीं था. आपको बता दें, काजल अग्रवाल अजय देवगन के साथ 'सिंघम' में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा 'स्पेशल 26', 'मुंबई सागा', 'दो लफ्जों की कहानी' में भी दिखी थीं.

Trending news