सोनाक्षी के बाद अब शादी में बेटे लव के न आने पर पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, बोलें- 'परिवार में मतभेद...'
Advertisement
trendingNow12324835

सोनाक्षी के बाद अब शादी में बेटे लव के न आने पर पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, बोलें- 'परिवार में मतभेद...'

Shatrughan Sinha: सोनाक्षी सिन्हा पति जहीर इकबाल के साथ हनीमून से वापस लौट आई हैं. इसी बीच उन्होंने शादी में भाई लव के न आने पर चुप्पी तोड़ी. अब शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने हालिया इंटरव्यू में इस बारे में खुलकर बात की और कहा कि दुर्भावनापूर्ण... 

Shatrughan Sinha On Son Luv Sinha

Shatrughan Sinha On Son Luv Sinha: सात साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से 25 जून को कोर्ट मैरिज कर ली. उनकी शादी में सोनाक्षी और जहीर दोनों के परिवार वाले मौजूद थे. शादी के बाद दोनों ने एक ग्रैंड रिसेप्शन भी दिया था. इसके बाद दोनों सिंगापुर हनीमून पर चले गए थे. जहां से कपल वापस आ चुके हैं. इसी बीच सोनाक्षी ने अपने एक इंटरव्यू में शादी में भाई लव सिन्हा के न आने पर अपनी चुप्पी तोड़ी थी. 

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर इतनी सारी वीडियो वायरल हो रही थी इसलिए सबको ऐसा लगा होगा. मेरी शादी में सभी मौजूद थे. इसी बीच अब सोनाक्षी और लव सिन्हा के पिता-एक्टर और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने हालिया इंटरव्यू में इस बारे में खुलकर बात की. हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता ने दावा किया कि उन्होंने अपने जीवन में इससे भी बड़े संकट देखे हैं. उन्होंने ये भी कहा कि उनके परिवार को सबसे क्रूर बदनामी अभियान का सामना करना पड़ रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

बेटी सोनाक्षी की शादी को लेकर क्या बोले शत्रुघ्न

टाइम्स नाउ को दिए एक इंटरव्यू में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, 'बहुत बड़े-बड़े संकट देखे हैं हमने. ये तो कुछ भी नहीं है'. परिवार में चल रहे कथित मतभेदों के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा, 'चिंता की कोई बात नहीं थी. हम किसी भी साधारण परिवार की तरह थे, जहां शादी हो रही थी. बस हम लोगों के इतने ध्यान में कैसे आ गए, आप मुझसे बेहतर जानते होंगे'. उन्होंने कहा, 'हमने इसके लिए नहीं कहा. ये पहली बार नहीं है कि इस तरह की शादी (अलग धर्म में शादी) हो रही है. हमारे परिवार को सबसे गंदी बदनामी अभियान का सामना करना पड़ा'. 

जहीर से शादी के बाद पहली बार सोनाक्षी ने तोड़ी चुप्पी, भाई लव न आने पर बोलीं- 'मेरी वेडिंग में...'

बेटे लव के न आने पर क्या बोले पिता शत्रुघ्न

सोनाक्षी और जहीर की शादी में बेटे लव के न आने के बारे में बात करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, 'कुछ मामले परिवार के अंदर ही रहने चाहिए. जैसा कि मैंने कहा, कौन से परिवार में मतभेद नहीं होते? हम कुछ मुद्दों पर असहमत हो सकते हैं और बहस कर सकते हैं. लेकिन आखिरकार, हम एक परिवार हैं और कोई भी हमें तोड़ नहीं सकता'. साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने परिवार के खिलाफ नफरत करने वालों को चेतावनी देते हुए कहा, 'मैं ये साफ कर दूं. मैं अपने परिवार पर इस तरह का हमला बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करूंगा'. 

Trending news