FIR Against Nayanthara: क्या है नयनतारा की 'अन्नपूर्णी' फिल्म पर विवाद? मुंबई के बाद कैसे पहुंची जबलपुर तक आग
Advertisement

FIR Against Nayanthara: क्या है नयनतारा की 'अन्नपूर्णी' फिल्म पर विवाद? मुंबई के बाद कैसे पहुंची जबलपुर तक आग

Nayanthara की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही. फिल्म 'अन्नपूर्णी' के रिलीज होते ही एक्ट्रेस मुसीबत में फंसती नजर आ रही हैं. मुंबई के बाद इस फिल्म के विरोध की आग जबलपुर भी पहुंच गई है. जहां पर पूरी स्टारकास्ट के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है.

 

नयनतारा के खिलाफ एफआईआर

FIR Against Nayanthara: मुंबई के बाद मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक्ट्रेस नयनतारा और पूरी फिल्म की स्टारकास्ट के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है. नयनतारा के खिलाफ एफआईआर उनकी हाल ही में ओटीटी रिलीज फिल्म 'अन्नपूर्णी' (Annapoorani) को लेकर है. आरोप है कि इस फिल्म में भगवान राम का अपमान किया गया है जिससे हिंदू धार्मिक भावनाएं आहत हुई है. यहां तक कि एक्ट्रेस को एंटी हिंदू तक कहा जा रहा है. 

जबलपुर में दर्ज हुई FIR 
जबलपुर में हिंदुवादी संगठन ने एफआईआर दर्ज करवाई है. हिंदू सेवा परिषद के अतुल जेसवानी ने पुलिस में इस मामले में शिकायत की है. उनका कहना है कि फिल्म में कुछ ऐसे सीन्स हैं जो हिंदू धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचाते हैं. मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम का अपमान किया गया. यहां तक कि भगवान राम के खिलाफ फिल्म में कई टिप्पणियां की गई. जिससे हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचा है. इतना ही नहीं फिल्म में लव जिहाद भी दिखाया गया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@nileshkrishnaa)

 

153 और 34 आईपीसी के तहत दर्ज हुआ मामला
नयनतारा (Nayanthara) की फिल्म 'अन्नपूर्णी' को हिंदू विरोधी बताते हुए फिल्म के निर्देशक नीलेश कृष्ण, एक्ट्रेस नयनतारा, निर्माता जतिन सेठी, आर रविन्द्रन, पुनीत गोईका, सारिक पटेल और मोनिका शेरगिल के खिलाफ FIR दर्ज हुई है. ये एफआईआर आईपीसी की धारा 153 और 34 के तहत जबलपुर के थाना ओमती में हुई.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 9 S K I N (@9skinofficial)

 

 

ये है विवाद की वजह
नयनतारा की फिल्म 'अन्नपूर्णी' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. फिल्म में दिखाया गया है कि नयनतारा के पिता पुजारी है जो भगवान विष्णु में आस्था रखते हैं. उनके लिए भोग बनाते हैं. वहीं दूसरी तरफ उनकी बेटी का रोल प्ले करने वाली नयनतारा फिल्म में मांस खाती है. मुस्लिम से प्यार करती है और रमजान और इफ्तार करते हुए दिखाया गया है. इसके साथ ही भगवान राम को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है जिसकी वजह से फिल्म का विरोध हो रहा है.

Trending news