Wedding Pics: रणबीर कपूर और विक्की कौशल के बाद इस मशहूर स्टार के सिर पर सजा सेहरा, शादी की रस्मों की Inside Photos हैं बेहद शानदार
Advertisement
trendingNow11297225

Wedding Pics: रणबीर कपूर और विक्की कौशल के बाद इस मशहूर स्टार के सिर पर सजा सेहरा, शादी की रस्मों की Inside Photos हैं बेहद शानदार

Wedding Pics: रणबीर-आलिया (Ranbir Kapoor- Alia Bhatt) और विक्की-कैटरीना (Vicky Kaushal-Katrina Kaif) की शादी के बाद अब सिंगर अर्जुन कानूनगो (Arjun Kanungo) और कार्ला डेनिस शादी कर रहे हैं. दोनों की शादी की रस्मों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

 

wedding pic

Arjun Kanungo & Carla Dennis wedding: 'बाकी बातें पीने बाद' ​​जैसे हिट गाने देने वाले सिंगर अर्जुन कानूनगो (Arjun Kanungo) लंबे समय से अपनी गर्लफ्रेंड कार्ला डेनिस (Carla Dennis) के साथ अपने रिश्ते को अगले लेवल पर ले जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं क्योंकि लवबर्ड्स आज यानी 10 अगस्त 2022 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. आपको बता दें कि अर्जुन और कार्ला 7 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब उनकी शादी का सेलिब्रेशन शुरू हो गया है. शादी हिंदू रीति रिवाज से होगी. परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में अर्जुन और कार्ला की शादी का सेलिब्रेशन तीन दिन तक चलेगा. 

वायरल हो रही हैं तस्वीरें

वायरल तस्वीरों में कपल एक-दूसरे की आंखों में देखते हुए नजर आ रहा है. सिंगर अर्जुन कानूनगो सफेद कुर्ते में बेहद हैंडसम लग रहे थे जिसे उन्होंने मैचिंग नेहरू जैकेट के साथ पेयर किया था. वहीं कार्ला पिंक लहंगे में बहुत हसीन दिख रही थीं. एक्सेसरीज के लिए उन्होंने ग्रीन नेक पीस, स्टेटमेंट ईयररिंग्स और एक फ्लोरल डिजाइन वाला मांग टीका पहना था. अर्जुन और कार्ला की मेहंदी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

 

अर्जुन कानूनगो और कार्ला डेनिस की मेहंदी तस्वीरें

 

 हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अर्जुन शादी में डिजाइनर अनीता डोंगरे का आउटफिट पहनेंगे तो वहीं उनकी गर्लफ्रेंड सब्यसाची दुल्हन बनेंगी. आपको बता दें कि नवंबर 2020 में अर्जुन ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड कार्ला डेनिस को प्रपोज किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के तुरंत बाद ये कपल अपने हनीमून के लिए जापान रवाना होगा.

Trending news