Alia-Bipasha के बाद अब ये हसीना बनीं मां! प्रेग्नेंसी के लास्ट फेज तक किया काम, बेटे का रखा ये खास नाम
Advertisement

Alia-Bipasha के बाद अब ये हसीना बनीं मां! प्रेग्नेंसी के लास्ट फेज तक किया काम, बेटे का रखा ये खास नाम

Alia Bhatt-Bipasha Basu, दो ऐसी एक्ट्रेसेज हैं जिन्होंने नवंबर के महीने में एक खूबसूरत बेटी को जन्म दिया. आलिया और रणबीर (Alia Ranbir) ने अपनी बेटी का नाम राहा कपूर (Raha Kapoor) रखा है और बिपाशा और करण (Bipasha Karan) की बेटी का नाम देवी बसु सिंह ग्रोवर (Devi Basu Singh Grover) है. आलिया और बिपाशा के बाद अब एक और हसीना के घर नन्हा मेहमान आया है...

Alia-Bipasha के बाद अब ये हसीना बनीं मां! प्रेग्नेंसी के लास्ट फेज तक किया काम, बेटे का रखा ये खास नाम

Masoom Minawala Pregnancy Delivery: बीता साल कई सारे स्टार कपल्स के लिए बहुत खास रहा है. सोनम-आनंद और आलिया-रणबीर से लेकर बिपाशा-करण तक, कई बॉलीवुड जोड़ियों के परिवार में एक नया सदस्य आया है. जहां सोनम कपूर ने बेटे वायु (Vayu) को जन्म दिया वहीं आलिया और बिपाशा के घर बेटियां आई हैं. अब, एक और हसीना के घर नया मेहमान आया है. इस हसीना को सोशल मीडिया क्वीन कहना गलत नहीं होगा और इन्होंने अपनी पूरी प्रेग्नेंसी में काम किया है. विदेश में बेस्ड ये हसीना आज एक नामी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं जिन्होंने विदेश में भी भारतीय संस्कृति और सभ्यता को जिंदा रखा है. आइए जानते हैं कि ये हसीना आखिर कौन है और इन्होंने अपने बेटे का क्या नाम रखा है... 

Alia-Bipasha के बाद अब ये हसीना बनीं मां!

अगर आप सोच रहे हैं कि वो हसीना कौन हैं जो आलिया-बिपाशा (Alia-Bipasha) के बाद मां बनी हैं तो आपको बता दें कि हम यहां सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मासूम मीनावाला मेहता (Masoom Minawala Mehta) की बात कर रहे हैं. मासूम ने 8 दिसंबर, 2022 को एक बेटे को जन्म दिया है. मासूम वैसे तो अपने पति के साथ बेल्जियम में रहती हैं लेकिन अपनी डिलीवरी (Masoom Minawala Pregnancy Delivery) के लिए मुंबई आई हुई हैं. 

पूरी प्रेग्नेंसी में किया काम, अब बेटे को दिया जन्म

बता दें कि मासूम की प्रेग्नेंसी काफी एक्टिव रही है और उन्होंने ऐन मौके तक काम किया है. मासूम मिनावाला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहीं और फैशनेबल कपड़ों में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करने से कभी पीछे नहीं हटीं. वैसे तो मासूम ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे के जन्म के बारे में नहीं बताया है लेकिन उनके परिवार के एक करीबी से पता चला है कि मासूम और उनके पति शैलिन के घर एक लड़के का जन्म हुआ है. 

उस सोर्स ने यह भी बताया है कि मासूम और शैलिन ने अपने बेटे का नाम क्या रखा है. उन्हों बताया कि दोनों ने अपने नन्हे शहजादे का नाम Zavi Mehta रखा है. मासूम के कुछ दोस्तों ने बताया है कि मासूम और बच्चा, दोनों ही ठीक हैं और मासूम जल्द सोशल मीडिया पर अपने बेटे के बारे में जानकारी सबके साथ शेयर करेंगी. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news