'ऐसे ही लोग देश से गद्दारी करते हैं...' Boycott Maldives के बीच इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर तस्वीरें; यूजर्स कर रहे ट्रोल
Advertisement
trendingNow12052892

'ऐसे ही लोग देश से गद्दारी करते हैं...' Boycott Maldives के बीच इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर तस्वीरें; यूजर्स कर रहे ट्रोल

Boycott Maldives: इन दिनों सोशल मीडिया पर अभिनेता, क्रिकेटर्स से लेकर आम जनता लगातार मालदीव का बायकॉट कर रहे हैं. ऐसे में इस बॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम पर मालदीव के वेकेशन की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसके बाद एक्ट्रेस को बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है. 

Boycott Maldives के बीच इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर तस्वीरें; यूजर्स कर रहे ट्रोल

Aditi Bhatia Maldives Vacation Photos: कुछ दिनों पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) लक्षद्वीप जाते हैं और वहां की कुछ तस्वीरें पोस्ट कर अपने देश को एक्सप्लोर करने की अपील करते हैं, जिसके बाद मालदीव के कुछ मंत्री पीएम मोदी की आलोचना करते हैं और कहते हैं कि भारत कभी मालदीव की बराबरी नहीं कर सकता. 

इसके बाद देश की आम जनता से लेकर सभी फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स और क्रिकेटर्स अपने देश के प्रधानमंत्री के सपोर्ट में उतरे और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए मालदीव को बायकॉट करने की मुहिम चलाई. इसी बीच बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस ने मालदीव वेकेशन की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की, जिसके बाद वो बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं. यूजर्स उनके पोस्ट पर कमेंट्स कर उनको मालदीव जाने की जगह लक्षद्वीप जाने की हिदायत दे रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi (@aditi_bhatia4)

मालदीव विवाद के बीच शेयर की तस्वीरें 

ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि 'विवाह', 'शूटआउट एट लोखंडवाला', 'द ट्रेन', 'चांस पे डांस' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं अदिति भाटिया (Aditi Bhatia) हैं. हालांकि, एक्ट्रेस विवाद से पहले मालदीव वेकेशन पर निकली थीं, लेकिन उन्होंने तस्वीरें विवाद होने के बाद शेयर की. तस्वीरों पर आ रहे कमेंट्स और ज्यादा ट्रोल होने पर एक्ट्रेस ने कुछ पोस्ट्स को अपने इंस्टाग्राम से हटा भी दिया है, लेकिन अभी एक्ट्रेस जो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पड़ी है उन पर एक्ट्रेस को लगातार ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi (@aditi_bhatia4)

एक्ट्रेस बुरी तरह हो रहीं ट्रोल

सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस पर इतने भड़के हुए नजर आ रहे हैं कि उनकी पोस्ट के स्क्रीनशॉट लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. जहां एक यूजर उनके पोस्ट पर लिखता है, 'मालदीव नहीं, केवल लक्षद्वी'. वहीं दूसरा यूजर लिखता है, 'लक्षद्वीप की तरफ रुख करिए'. तीसरा यूजर लिखता है, 'शर्म नहीं आती आपको'. चौथे यूजर ने लिखा, 'ऐसे ही लोग आगे जाकर देश से गद्दारी करते हैं'. इस तरह के कई कमेंट्स उनके पोस्ट पर देखने को मिल जाएंगे. 

 

Trending news