शर्लिन चोपड़ा के साथ हुई छेड़छाड़, मिली जान से मारने की धमकी, जुहू में FIR दर्ज
Advertisement
trendingNow11651943

शर्लिन चोपड़ा के साथ हुई छेड़छाड़, मिली जान से मारने की धमकी, जुहू में FIR दर्ज

बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने आरोपी फाइनेंसर के खिलाफ धारा 354, 506,509 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले में जांच भी शुरू कर दी है. 

 

शर्लिन चोपड़ा के साथ हुई छेड़छाड़, मिली जान से मारने की धमकी, जुहू में FIR दर्ज

बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी के मामले में एफआईआर दर्ज करवाई है. जानकारी के मुताबिक उन्होंने एक फाइनेंसर के खिलाफ मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया है. उन्होंने आरोपी द्वारा उनके साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिली है.

क्या है मामला?
एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया है. शर्लिन ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि आरोपी फाइनेंसर ने एक वीडियो के लिए पैसे देने के बहाने उनके साथ छेड़छाड़ की और जब उन्होंने उसकी इस हरकत का विरोध किया तो वो गाली देने लगा. पुलिस स्टेशन में दर्ज एफआईआर में शर्लिन ने आरोपी पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है.

मुंबई पुलिस ने आरोपी फाइनेंसर के खिलाफ धारा 354, 506,509 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले में जांच भी शुरू कर दी है. 

 

अतीक के बेटे के एनकाउंटर पर भी किया ट्वीट
अभिनेत्री शर्लिन का एक ट्वीट भी काफी चर्चा में है. बीती रात उन्होंने अपने ट्विटर पेज पर लिखा, 'बुरे को बुरा और अच्छे को अच्छा कहना चाहिए.. क्या आप को नहीं लगता कि माफ़िया का एंकाउंटर करना जायज़ है…' उनका ये ट्वीट माफिया अतीक अहमद के बेटे के एनकाउंटर में हुई मौत के बाद आया था. उनके इस ट्वीट पर लोगों ने जमकर प्रतिक्रिया दी. कुछ लोगों ने यूपी सरकार के काम की सराहना की तो वहीं कुछ यूजर्स ने इसकी आलोचना भी की.

 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

 

Trending news